Kiara Advani के फेक एक्सेंट पर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, बोले – विदेश जाते ही अंग्रेज जाग जाता है

55
Kiara Advani
Kiara Advani

 

मुंबई। Kiara Advani की अदाओं का हर कोई दीवाना। भले ही उनकी शादी हो गई लेकिन आज भी उनकी तगड़ी फैन फॉलिंग है। ऐसे में कियारा का कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में शामिल होना उनके फैंस के लिए गर्व की बात है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी नई तस्वीर को खूब सराह रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग है जिन्हें कियारा की बनावटी बोली पसंद नहीं आई। और ट्रोलर्स ने उनकी सोशल मीडिया पर इसे लेकर क्लास लगा दी।

Read More : Bollywood News : Adah Sharma :अदा शर्मा ने डांस बार में बिताई रातें, बताया रोज़ी के किरदार के बारे

ट्रोलर्स का शिकार हुई Kiara Advani

Kiara Advani : रेड सी फिल्म फेस्टिवल द्वारा आयोजित वुमेन इन सिनेमा गाला में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने गुलाबी और काले रंग का कोर्सेट गाउन में खबर बरपाया। इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बातचीत की। कियारा ने कहा, “यह बहुत विनम्र है। यह अब मेरे करियर का एक दशक होने जा रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही विशेष क्षण है। मैं सच में बहुत खुश हूं। यहां पहली बार कान में और सिनेमा में महिलाओं के लिए रेड सी फाउंडेशन द्वारा सम्मानित किया जाना एक बहुत ही अच्छा अनुभव है।”

फैंस ने जमकर किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद कई लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए। लोग अपने-अपने विचार रख रहे थे। वहीं ट्रोलर्स आर्मी ने कियारा की क्लास लगा दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘विदेश जाते ही अंदर का अंग्रेज जाग जाता है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कियारा को आलिया और दीपिका से कुछ सीखना चाहिए, वह लोग कभी भी फेक एक्सेंट में नहीं बोलती हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘कियारा खुद को अंग्रेज दिखाना चाहती हैं शायद।’