तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से दो सगी बहनों की मौत, 9 लोग गंभीर रूप से घायल

165
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से दो सगी बहनों की मौत, 9 लोग गंभीर रूप से घायल
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से दो सगी बहनों की मौत, 9 लोग गंभीर रूप से घायल
.

Banka: बंदा जिले से एक खबर सामने आ रही है बता दे की यह Amarpur-Banka main road मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो सवार दो सगी बहनों की मौत हो गई. वहीं 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 9 people were seriously injured.वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर व ऑटो को जब्त कर दोनों मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दे की यह मामला है बांका थाना क्षेत्र की एकसिंघा गांव के निवासी सत्यनारायण मंडल की मां के निधन के बाद पूरा परिवार श्राद्ध कर्म में गांव आए हुआ था. श्राद्ध कर्म के समाप्त होने पर परिवार के सभी सदस्य गुरुवार को ऑटो से गंगा स्नान करने सुल्तानगंज गए हुए थे. गंगा स्नान करके सभी ऑटो पर सवार होकर वापस लौट रहे थे. तभी अमरपुर-बांका मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महगामा मोड़ के समीप तेज गति से आ रहा एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. tractor coming at a high speed hit the auto hard.

स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों बहनों गुड़िया कुमारी (22 वर्ष) और श्वेता कुमारी (20 वर्ष) को इलाज के लिए ऑटो से रेफरल अस्पताल अमरपुर भेजा, जहां डॉक्टर ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायलों को बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल, भागलपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. Hospital, Bhagalpur for better treatment. Police is taking further action.

त्यौहारी सीजन में खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता पर रखी जा रही है कढ़ी नजर