उत्तरप्रदेश

UP Accident News : सड़क हादसे एक परिवार के 5 लोगो की मौत

UP Accident News : प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े – CG News : आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत

 

मिली जानकारी के अनुसार, जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के निवासी अपनी बाइक से शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान सरायममरेज थाना इलाके के सोरो पेट्रोल पंप के पास एक टैंकर ने बाइक को रौंद डाला। हादसे में बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा सोमवार सुबह करीब छह बजे हुआ। हादसे में जान गंवाने वाले सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। जिसमें दो बेटों समेत मां भी शामिल है।

मृतकों में विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई। यह सभी जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे।किसी शादी में शिरकत करने के बाद घर लौट रहे थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेने के बाद चालक को पकड़ लिया। घटना की सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी पहुंच गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button