उत्तरप्रदेशक्राइम न्यूज

UP Crime News : शादी से पहले दुल्हन मारी गोली, हुई मौत

UP Crime News : झांसी। उत्तप्रदेश के झांसी जिले में रविवार को शादी से कुछ समय पहले एक सिरफिरे युवक ने दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला युवक युवती का प्रेमी था।

UP Crime News  : मिली जानकारी के अनुसार सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के नैंसी गार्डन में रविवार की रात विवाह समारोह का आयोजन हो रहा था। दुल्हन काजल अहिरवार पास में ही स्थित एक ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी। इसी दरम्यान वहां पहुंचे एक युवक ने उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इससे शादी समारोह में शामिल होने आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुँचे और काजल को घायलावस्था में अस्पताल ले गए। वहाँ उसकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया।आनन-फानन दुल्हन को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी युवक दुल्हन का प्रेमी बताया जा रहा है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button