Urvashi Rautela : 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला और मेरिल स्ट्रीप

59
Urvashi Rautela : 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला और मेरिल स्ट्रीप
Urvashi Rautela : 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला और मेरिल स्ट्रीप
Urvashi Rautela : 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला और मेरिल स्ट्रीप

Urvashi Rautela : फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्फ़ उर्वशी रौतेला की कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है। 71.3 मिलियन से अधिक की विशाल और अविश्वसनीय इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और प्रसिद्ध और पसंद की जाने वाली व्यक्तित्वों में से एक माना जाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

Also Read –Closing Bell : लगातार दिन की उछाल के बाद लाल निशान पर बंद हुआ शेयर बाजार, निवेशकों की सम्पत्ति में 2.47 लाख करोड़ रुपये का इजाफा

अपनी कई मिस यूनिवर्स विजय से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और आकर्षक अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है। एक व्यक्तित्व के रूप में, उर्वशी रौतेला शायद भारतीय मनोरंजन उद्योग की एकमात्र अभिनेत्री हैं जिन्हें पूरी दुनिया में जबरदस्त प्यार और पहचान मिलती है। सिर्फ भारत में ही नहीं, अपने आकर्षण और शानदार करियर की बदौलत, उर्वशी रौतेला को अतीत में कई प्रशंसाएं और पुरस्कार सम्मान मिले हैं। अच्छा अंदाजा लगाए? इस साल 77वें फेस्टिवल डे कान्स के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला के लिए चीजें एक अलग स्तर पर बड़ी और बेहतर हो गईं। न केवल उन्हें जबरदस्त सम्मान से सम्मानित किया गया, बल्कि उन्होंने इसे अद्भुत मेरिल स्ट्रीप की उपस्थिति में भी प्राप्त किया, जो उनके साथ विशिष्ट अतिथि भी थीं। खुश और प्रसन्न उर्वशी रौतेला ने विशेष पुरस्कार सम्मान के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया और कहा, “मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार की खबर पाकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं और साथ ही मेरिल स्ट्रीप से व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए उत्साहित हूं। अंतरराष्ट्रीय कलात्मक समुदाय द्वारा सम्मानित संस्थान कान्स में सम्मानित होना सिनेमाई के शिखर पर चढ़ना है।” उपलब्धि मेरे सामने इस मंच की शोभा बढ़ाने वाले दिग्गजों के बीच खड़ा होना एक विनम्र लेकिन उत्साहवर्धक अनुभव है, मैं इस मई में फ्रांस में व्यक्तिगत रूप से अपना हार्दिक धन्यवाद देने के अवसर का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।” खैर, एक बार फिर जोरदार प्रदर्शन करने और भारत को वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित करने के लिए, इस देश की किसी भी अन्य अभिनेत्री से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उर्वशी रौतेला को बधाई।

उन्होंने निश्चित रूप से एक बार फिर साबित कर दिया है कि किसी अन्य भारतीय अभिनेत्री को वैश्विक स्तर पर उतना सम्मान, प्यार और प्रशंसा नहीं मिलती जितनी उन्हें मिलती है। मैं उनके भविष्य में और अधिक आगे बढ़ने की कामना करता हूं।यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 की सफलता का आनंद लेने के बाद, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, ‘बाप’ (हॉलीवुड की रीमेक) जैसी बड़ी परियोजनाएं जारी की हैं। ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स) सनी देओल और संजय दत्त के साथ, इंस्पेक्टर अविनाश 2 रणदीप हुडा के साथ, ब्लैक रोज़। इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा वह ‘जेएनयू’ नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

BREAKING : कपिल शर्मा की नई फिल्म 17 मार्च को होगी रिलीज,