Urvashi Rautela : क्या आईपीएल से खत्म हो गई है उर्वशी रौतेला की दिलचस्पी?

49
Urvashi Rautela : क्या आईपीएल से खत्म हो गई है उर्वशी रौतेला की दिलचस्पी?
Urvashi Rautela : क्या आईपीएल से खत्म हो गई है उर्वशी रौतेला की दिलचस्पी?
Urvashi Rautela : क्या आईपीएल से खत्म हो गई है उर्वशी रौतेला की दिलचस्पी?

Urvashi Rautela : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार हैं, जिन्हें फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल किया गया है। दिवा ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत मेहनत की है और उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है और हम उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं। 71.3 मिलियन से अधिक की अद्भुत और प्रभावशाली इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली, सम्मानित और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है। अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीत से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और आकर्षक अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है।

Also Read –छत्तीसगढ़ : घोर कलयुग में आ गया है शिव युग, जिसे नहीं जान सका कोई भी – पंडित प्रदीप मिश्रा

इस साल कान्स में उर्वशी रौतेला का जलवा बरकरार रहा। डब्ल्यूआईबीए ग्लोबल अवॉर्ड जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार और मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष सम्मान जीतने से लेकर ‘क्वीन ऑफ कान्स’ का टैग हासिल करने और सेलेना गोमेज़, बेला हदीद, हेइडी क्लम और अन्य लोगों के साथ विशेष प्रीमियर में प्रस्तुति देने तक, उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर भारत को वैश्विक मानचित्र पर गौरवान्वित किया है। जबकि उनके सभी परिधानों को खड़े होकर सराहना मिली, उन्होंने रेड कार्पेट इतिहास में सबसे बड़ा कस्टम-निर्मित गाउन पहनने का विश्व रिकॉर्ड भी बनाया। वैश्विक स्तर पर अपना दबदबा कायम करने और देश को गौरवान्वित करने के बाद, उर्वशी भारत लौट आईं और हमेशा की तरह, प्रशंसक इस बात से काफी खुश थे कि वह वापस आ गई हैं। हालाँकि, अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, उन्हें फिर से मुंबई हवाई अड्डे से उड़ान भरते हुए देखा गया। वह यात्रियों के साथ एक सुंदर पूर्ण लाल पोशाक में चमकदार और अति-भव्य लग रही थी। हालाँकि, जिस चीज़ ने लोगों का ध्यान खींचा वह पापराज़ी के साथ उनकी मधुर और मनमोहक बातचीत थी।

पापराज़ी ने उनसे कल पूछा कि वह केकेआर और एसआरएच के बीच आईपीएल फाइनल में किसका समर्थन कर रही थीं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि चूंकि वह कान्स में व्यस्त थीं और व्यस्त थीं, इसलिए उन्हें पता नहीं था कि क्या हो रहा था। हालाँकि, उर्वशी रौतेला जैसे व्यक्ति के लिए, जो हमेशा भारतीय क्रिकेट और आईपीएल की उत्साही प्रशंसक रही है, फाइनलिस्टों के बारे में जानकारी नहीं होने और एक टीम का समर्थन करने के मामले में तटस्थ रहने से निश्चित रूप से प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा। इससे नेटिज़न्स को यह एहसास भी होने लगा है कि उर्वशी रौतेला की क्रिकेट में रुचि भी काफी हद तक कम हो गई है। लेकिन क्या यह सच है या जो नज़र आता है उससे कहीं ज़्यादा कुछ है? नीचे वायरल वीडियो देखें और अपना कॉल लें –

काम के मोर्चे पर, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा वह ‘जेएनयू’ नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही विशेष संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।