विकास उपाध्याय ने अभनपुर विधानसभा में किया धुआंधार प्रचार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता धनेंद्र साहू जिला अध्यक्ष उधो राम वर्मा थे मौजूद

36
विकास उपाध्याय
विकास उपाध्याय
विकास उपाध्याय ने अभनपुर विधानसभा में किया धुआंधार प्रचार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता धनेंद्र साहू जिला अध्यक्ष उधो राम वर्मा थे मौजूद

रायपुर। रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने अभनपुर विधानसभा में धुआंधार प्रचार किया,अभनपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले ऊपरवारा भेलवाडीह पचेड़ा कठिया तामाशिवानी तोरला पारागाँव नवागांव तर्री पटेवा कुर्रा हसदा में जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से लोगों तक पहुंचे।
इस दौरान उन्होंने गांव गांव में सभाएं भी ली,विभिन्न समाज के लोगों से मुलाकात कर उनका समर्थन मांगा। साथ ही विभिन्न स्थानों पर हो रहे शादी समारोह में भी शामिल हुए हैं और वर वधु को आशीर्वाद दिया।
विकास उपाध्याय ने अपने जनसंपर्क के दौरान पूर्व की कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी आम जनता को बताया कांग्रेस सरकार द्वारा बनाए गए विभिन्न समाजों के सामाजिक भवन सामुदायिक भवन स्कूल के क्षेत्र में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल स्वास्थ्य के क्षेत्र में धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के माध्यम से 20 लख रुपए तक के इलाज का भी जिक्र किया।
सभा के माध्यम से कांग्रेस की पांच न्याय और 25 गारंटीयों जैसे युवाओं को 30 लाख नौकरियां किसानों का कर्ज माफ जीएसटी मुक्त कृषि महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी के बारे में ग्रामीणों को अवगत कराया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विकास उपाध्याय ने भाजपा की सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नजर आपके राशन पर है चुनाव होते ही आपके राशन में कटौती करने वाली है उन्होंने बताया कि पूर्व में कांग्रेस की सरकार ने गरीबों को 35 किलो राशन देती थी लेकिन भाजपा की सरकार 7 मई को चुनाव के बाद इसमें कटौती करने वाली है और प्रति व्यक्ति 5 किलो राशन ही कार्डधारी को दी जाएगी।

ईडी को लेकर मुख्यमंत्री की घबराहट बता रही है कहीं कुछ बड़ा होने वाला है - बृजमोहन