IED Blast : IED के चपेट में आया ग्रामीण, पैर के उड़े चीथड़े, नक्सलियों ने किया था प्लांट

40
IED Blast
IED Blast

 

बीजापुर। IED Blast : नक्सल प्रभावित क्षेत्र से बड़ी खबर है। यहां फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। दरअसल नक्सलियों द्वारा प्लांट किए गए प्रेशर IED की चपेट में ग्रामीण आ गया। जिससे ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया है। घायल का दाहिना पैर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। दोनों ही पैर में गंभीर चोटें है। फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी मुताबिक, ग्रामीण माड़वी नन्दा छुटवाई स्कूलपारा का निवासी है, जो अपने नीजि ट्रेक्टर से काम के सिलसिले से तर्रेम की ओर आ रहा था। छुटवाई और गुण्डम के मध्य तोयानाला के पास ट्रेक्टर रोक कर रोड किनारे पेशाब के लिये गया, जहां माओवादियों के द्वारा लगाये गये प्रेशर IED की चपेट में आने से ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया।

तोयानाला के पास सड़क निर्माण कार्य चल रहा है, जहां जवानों के द्वारा सुरक्षा प्रदान की जा रही है, माओवादियों के द्वारा सुरक्षाबलो को नुकसान पहुचाने की नीयत से IED लगाया गया था, ग्रामीण के घायल होने की सुचना पर जवानों ने त्वरित उपचार के लिए चिन्नागेलुर कैम्प लाया और ग्रामीण का उपचार किया गया, प्राथमिक उपचार उपरान्त बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल बीजापुर के लिए रवाना किया गया है।