Viral Wedding Card -सोशल मीडिया में वायरल हुआ शादी कार्ड, पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की जा रही.

127
सोशल मीडिया में एक शादी कार्ड वायरल
सोशल मीडिया में एक शादी कार्ड वायरल

Viral Wedding Card | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. आलम ये हो गया है कि शादी के इस सीजन में पीएम मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया में एक शादी कार्ड वायरल हो रहा है. जिसमें 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की जा रही है. जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपको बता दें कि आगामी समय में लोकसभा चुनाव होना है. ऐसे में पीएम मोदी हर किसी के लिए लोकप्रिय नेता बन चुके है. इसी बीच मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक शादी कार्ड वायरल हो रहा है. इसमें पीएम मोदी को एक बार फिर पीएम बनाने की बात लिखी गई है. कार्ड में लिखा है – पिछली बार तो लहर थी, अब सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री मोदी जी को ही बनाना है.

रघुवंशी परिवार में हो रही शादी का यह कार्ड उज्जैन सहित बाहर के सभी रिश्तेदारों को भी भेजा गया है. दूल्हे के पिता अर्जुन सिंह रघुवंशी का कहना है कि नरेंद्र मोदी ने सनातन धर्म और इस देश के लिए बहुत कुछ किया है. उन्होंने बीते कई वर्षों से अधूरे पड़े कार्य को पूरा किया है और अयोध्या में राम मंदिर बनवाया है.

IMG 20240420 WA0009
CG POLITICS - मंत्री केदार कश्यप ने दिया बयान कहा - कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर से हो रही गायब, छत्तीसगढ़ से भी होगी गायब.