पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर शव में पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग,आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

438
.

रायगढ | छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर दी और शव पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. महिला और मृतक ने 15 साल पहले लव मैरिज की थी. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पूरा मामला  लैलूंगा थाना क्षेत्र का है. जहां 9 फरवरी को इंदिरा नगर के एक बन रहे मकान के अंदर एक व्यक्ति की जली हुई लाश मिली थी. मृतक की पहचान इंदिरा नगर निवासी राजू रजक 45 वर्ष के रूप में की गई. पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मृतक के परिजनों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि, 15 साल पहले राजू रजक ने अनिमा एक्का से प्रेम विवाह किया थात दोनों का एक 14 साल का बेटा भी है और आये दिन पति पत्नी का विवाद होता रहता था. राजू पिछले 5 साल से अपनी पत्नी के साथ ग्राम सरबकोम्बो में रह रहा था. 6 फरवरी को अपने परिवार के साथ इंदिरा नगर लैलूंगा के घर आया था। मृतक शराब का आदी था.

विवाद के बाद की हत्या 

पत्नी ने बताया कि, वह आये दिन शराब के नशे में पत्नी से विवाद भी किया था। रात में लड़ाई झगड़ा होने के बाद पति-पत्नी घर से निकल गए थे। दूसरे दिन 9 फरवरी की सुबह पता चला कि इंदिरानगर में पवन मिंज के नये बन रहे मकान के अंदर भाई राजू का शव पड़ा है। थाना प्रभारी लैलूंगा ने संदेह के आधार पर महिला अनिमा एक्का (44 साल) को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। महिला ने पति की आग लगाकर हत्या करने की बात कबूल की।

राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा तय की गई चुनावी खर्च की सीमा, निर्वाचन व्यय पर बारीकी से नजर रखेंगे व्यय प्रेक्षक