ठंड से बचने के लिए लगाई आग, जिंदा जला युवक

86
aag
aag

ग्रेटर नोएडा।  यह मामला है ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके की जहां झुग्गी बस्ती के लोगों ने आग जलाई। थोड़ी ही देर बाद आग तेज हवा के चलते झुग्गियों में पहुंच गई और भीषण आग लग गई। इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने थोड़ी देर बाद आग पर काबू पा लिया। बता दें कि इस आगजनी में तीन झुग्गियां जलकर खाक हो गई और बाकी को बचा लिया गया, लेकिन, इसमें एक 20 वर्षीय युवक बुरी तरह झुलस गया था। जिसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वही घटना में 20 वर्षीय युवक मुंशर अली की मौत हो गई। आग लगने से गंभीर रूप से जल जाने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। यह हादसा ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में स्थित झुग्गी बस्ती कॉलोनी में हुआ। जहां पर देर रात झुग्गी बस्ती वाले कड़ाके की ठंड से बचने के लिए आग जलाए हुए थे।

इस दौरान आग झुग्गियों में फैल गई और कई झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन, तीन झुग्गियां जलकर खाक हो गई थीं। इस दौरान आग की चपेट में आने के कारण मुंशर अली गंभीर रूप से झुलस गया था। जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। कासना थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना की जांच की जा रही है।

कत्ल खाना ले जा रहा था मवेशियों को पुलिस ने वाहन समेत आरोपियों को पकड़ा