अखिल भारतीय महापौर संघ की बैठक में मेयर एजाज़ ढेबर ने अपने अल्प समय के कार्यों से किया सबको प्रभावित

69

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

*राजधानी रायपुर में होगी अगली बैठक*

उत्तरप्रदेश के ऐतिहासिक शहर अयोध्या में आयोजित अखिल भारतीय महापौर संघ की 111वीं कार्यकारणी की बैठक में राजधानी रायपुर के युवा महापौर एजाज़ ढेबर भी सम्मिलित हुए।

ज्ञात हो कि हाल ही में मेयर एजाज़ ढेबर को महापौर संघ का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किया गया है, तद्पश्चात ये उनकी बतौर राष्ट्रीय सचिव पहली बैठक है।

अखिल भारतीय महापौर संघ की इस बैठक में सम्मिलित होने देश के विभिन्न शहरों के महापौर अयोध्या पहुंचे थे, जहां सबने अपनी बातें रखीं। इस बैठक में एक-एक कर सभी महापौरों ने अपने सुझाव एवं मांगों को सबके समक्ष रखा।

जब महापौर एजाज़ ढेबर की बारी आयी तो उन्होंने ना सिर्फ सुझाव दिए बल्कि अल्प समय में हुए रायपुर के विकासकार्यों से सबको अवगत भी कराया। महापौर एजाज़ ने अपनी कार्यशैली और अपने विज़न को सबके समक्ष रखा जिससे अन्य महापौर भी प्रभावित दिखे, साथ ही महापौर एजाज़ ढेबर द्वारा कोरोना संकट के समय किए बेहतर प्रबंधन एवं सक्रिय सहभागिता की सबने प्रशंसा भी की।

मेयर एजाज़ ने मेयर कॉउन्सिल की इस बैठक में राजधानी रायपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए नवा रायपुर की परिकल्पना सबके समक्ष प्रस्तुत की साथ ही अगली कार्यकारिणी की बैठक रायपुर में आयोजित करने का निमंत्रण भी दिया, जिसे महापौर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवीन जैन एवं अन्य सदस्यों ने सहर्ष स्वीकार किया।

IMG 20240420 WA0009
कांग्रेस शासित राज्यों में अपराधियों का बोलबाला : डाॅ. रमन सिंह