अटल आवास की चोरी भूपेश बघेल के नवा छत्तीसगढ़ का नमूना है – राजेश मूणत

69

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजपा बोली कांग्रेस का हाथ चोर, लुटेरों और माफिया के साथ

रायपुर। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी की जयंती पर महासमुंद जिले के बसना क्षेत्र के ग्राम बंसुला में 54 अटल आवास तोड़फोड़ कर मैदान बना दिये जाने का मामला उजागर होने पर भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा है कि अटल जी तो छत्तीसगढ़ और भारत की जनता के दिल में बसे हुए हैं। यह अटल आवास की चोरी नहीं, जनता के विश्वास की चोरी है। गरीब लोगों के अपने घर के सपने की चोरी है। जिस सरकार ने छत्तीसगढ़ के ग्यारह लाख से अधिक गरीबों के आशियाने का सपना चकनाचूर कर दिया, उस सरकार के राज में 54 अटल आवास की चोरी भला क्या मायने रखती है।
भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने हैरानी व्यक्त करते हुए कहा है कि गरीब जनता का हक चुराने वालों की सरकार में चोरों को इतनी छूट मिल गई कि वे इतने सारे आवासों को तोड़कर सारा मटेरियल ले गए और एक साल बाद सरकारी व्यवस्था को भनक लग रही है कि जहां समतल भूमि नजर आ रही है, वहां साल भर पहले 54 अटल आवास बने थे! उन्होंने कहा कि यह जनता का सुख चैन चुराने वाले चोरों की सरकार की चोरों से मिलीभगत का सबूत है।
भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि नई राजधानी को अटलनगर से नवा रायपुर बना देने की कुत्सित सोच रखने वाले यह समझ लें कि राज्य निर्माता अटल जी छत्तीसगढ़ की जनता के हृदय में जीवित हैं और सदा रहेंगे। अटल आवास की यह चोरी साबित कर रही है कि रेत से लेकर शराब तक हर क्षेत्र में माफियाराज की सरगना कांग्रेस ही है। इसलिए अटल आवास खुर्द बुर्द हो गए और सरकार सोती रही। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में आम जनता का जीना दूभर हो गया है। सूने मकान के सामान तो सामान यहां पक्के मकान तक चोरी हो रहे हैं। चोरी, लूट, हत्या, बलात्कार,भ्रष्टाचार, बेकारी, किसानों की खुदकुशी छत्तीसगढ़ की नई पहचान बन गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऐसा नवा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे हैं, जहां, चलते फिरते वाहन को वाहन मकान तक चोरी हो जाते हैं।

IMG 20240420 WA0009
टेस्टी मसाला भिंडी