close
Home छत्तीसगढ़ आरंग के सभी वार्डों में पेयजल की समस्या होगी दूर : मंत्री...

आरंग के सभी वार्डों में पेयजल की समस्या होगी दूर : मंत्री डॉ डहरिया

73

रायपुर। नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया ने आरंग मुख्यालय में नगर पालिका परिषद अंतर्गत 7 करोड़ 34 लाख 74 हजार रुपए की लागत से  वार्डों में जल आवर्धन योजनांतर्गत पाइप लाइन विस्तार कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर मंत्री डॉ डहरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश भर में पेयजल की समस्या को दूर करने और घर-घर नल कनेक्शन के साथ पानी उपलब्ध कराने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। नगरीय निकाय क्षेत्रों में भी पेयजलापूर्ति के लिए नल कनेक्शन दी जा रही है। आरंग में पाइप लाइन विस्तार कार्य के साथ ही सभी वार्डों में लोगों को पानी मिलेगा।
मंत्री डॉ डहरिया ने आगे कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की दिशा में लगातार कार्य किया जा रहा है। बिजली,पानी सड़क, सामुदायिक भवन, शौचालय, उद्यान, सौंदर्यीकरण सहित महत्वपूर्ण भवन उपलब्ध कराने के साथ अधोसंरचना विकास की दिशा में ध्यान दिया जा रहा है। नगरीय निकायों को स्वच्छ और सुंदर बनाने के साथ आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने में सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि पाइप लाइन विस्तार का कार्य पूरा होने के साथ सबकों समय पर पानी मिलेगा। उन्होंने बताया कि विगत ढाई साल में प्रदेश को टैंकर मुक्त बनाने में बड़ी सफलता मिली है। कुछ स्थान शेष है वह भी टैंकर मुक्त हो जाएगा।
कार्यक्रम में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्री चंद्रशेखर चंद्राकर, जनपद अध्यक्ष श्री खिलेश्वर देवांगन, श्री कोमल साहू, पार्षदगण, एल्डरमेन सहित अन्य जनप्रतिनिधि और नागरिकगण उपस्थित थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
IMG 20240420 WA0009
हरेली-तिहार पर 28 जुलाई को स्कूलों में ‘गेड़ी नृत्य प्रतियोगिता’