उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का आज हसौद दौरा, किसानों के कर्ज माफी पर बोले कहा – कर्ज माफी तब की जाती है जब किसानों की व्यथा स्थिति ठीक ना हो

4594
उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा
उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा

रायपुर | छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आज हसौद के दौरे पर है दौरे पर रवाना होने से पहले उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. जिसमें उन्होंने बताया कि वह आज नारायणपुर नक्सली हमले में शहीद हुए कमलेश साहू के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.साथ ही शाहिद की परिजनों से मुलाकात करेंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रवानगी से पहले डिप्टी सीएम ने अपने बयान में बताया कि कमलेश साहू शहीद हुए हैं, दुख में शामिल होने जा रहा हूँ.हमारी सरकार शहीद परिवार के साथ है.जिन्होंने ऐसा किया उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा.जंगल के किसी कोने पर उनकी शहादत कभी भुलाया नही जाएगा.आज कैबिनेट बैठक पर भी नक्सलियों को लेकर चर्चा की जाएगी.

वहीं आज होने वाली कैबिनेट बैठक को लेकर कहा कि आज कैबिनेट की बैठक है.घोषणा पत्र में शामिल सभी मुद्दों पर चर्चा होगी. प्रधानमंत्री आवास को लेकर पहली ही कैबिनेट पर प्रस्ताव होगा.मोर आवास मोर अधिकार में हजारों लोग शामिल होकर प्रदर्शन किए थे. जिस पर आज फैसला आ सकता है, मुझे ऐसा पूरा विश्वास है. साथ ही उन्होंने कहा कि जो हमने चुनाव के समय बात कही है उसे पूरा किया जाएगा.लॉ एंड आर्डर पर विशेष फ़ोकस रहेगा.

यह सरकार धरातल पर मिलेगी, पसीना बहाते मिलेगी,परिश्रम करते मिलेगी, सेवा करते मिलेगी. पिछली सरकार की तरह हर चौक चौराहे पर पैसा खोजने का जो काम हुआ था उससे जनता को निजात मिलेगी.

वहीं किसानों के कर्ज माफी को लेकर विजय शर्मा ने कहा कि कर्ज माफी तब की जाती है जब किसानों की व्यथा स्थिति ठीक ना हो. कांग्रेस 5 साल तक सरकार में रही. चुनाव का केवल लालच देने के लिए घोषणा की गई थी. 21 क्विंटल धान के हिसाब से 31 सौ रुपए खरीदी भाजपा सरकार करेगी. जो किसान धान बेच चुके है उन्हें 31 सौ रुपए राशि दी जाएगी.

IMG 20240420 WA0009
जब बलवाइयों ने किया कानून का उल्लंघन तो पुलिस ने बरसाईं लाठियां, पानी, अश्रु गैस व गोलियां