एक बार फिर से ईशा ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, सोशल मीडिया में शेयर की समुद्र किनारे की हॉट फोटोस

71
images 80
images 80
kabaadi chacha

images 80

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता  ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने बेहतरीन अभिनय से तमाम लोगों का दिल जीत लिया है. ईशा ने बहुत जल्द ये साबित कर दिखाया था कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में हैं. फिलहाल, एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक्स से लोगों के होश उड़ा रही हैं. ईशा की बोल्डनेस है कि थमने का नाम नहीं ले रही.

Esha 15

ये हसीना वक्त के साथ-साथ और हसीन होती जा रही हैं. अब फैंस को भी हमेशा ही उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब ईशा अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण फिर से चर्चा में आ गई हैं.

images 78 1

ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं.

images 78

इनमें उन्हें ब्लैक कलरी बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. यहां ईशा ने बड़ी सी हैट पहनी है.

Esha 15

तस्वीर में ईशा गुप्ता  जमीन पर बैठ कातिलाना पोज दे रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं. अब ईशा के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 36 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. ईशा ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

IMG 20240420 WA0009
ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया में फिर मचाया बवाल ......फोटो हुई वायरल