कांग्रेस पार्टी की रीति नीति एवं विकास से प्रभावित होकर नगर पंचायत खरोरा उपाध्यक्ष पन्ना देवांगन ने किया कांग्रेस प्रवेश

90
IMG 20220614 WA0012
IMG 20220614 WA0012
kabaadi chacha

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर । खरोरा नगर पंचायत उपाध्यक्ष पन्ना देवांगन आज नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया एवं धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के संयुक्त तत्वाधान में आज कांग्रेस पार्टी की रीति नीति एवं विकास से प्रभावित होकर कांग्रेस प्रवेश किया।
इस अवसर नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ने नगर पंचायत उपाध्यक्ष पन्ना देवांगन को गमछा पहना कर कांग्रेस प्रवेश कराया और कहा की आप कांग्रेस पार्टी की गांधीवादी विचारधारा से जुड़कर देश और प्रदेश को जोड़ने का काम करे और मुझे आशा है एवं पूर्ण विश्वास है कि आप अच्छा कार्य करेंगे मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।
इस अवसर में नगर पंचायत उपाध्यक्ष पन्ना देवांगन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में लगातार गरीब किसान मजदूर के जनहितैषी कार्यों से प्रभावित होकर मैंने कांग्रेस पार्टी से जुड़ कर कार्य करने को सोचा और लगातार जनसेवा के माध्यम से पार्टी की रीति नीति के अनुसार कार्य करूंगा और पार्टी के जन हितेषी कार्य एवं योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे।
इस अवसर में प्रमुख रूप से नगर पंचायत पार्षद सुरेंद्र गिलहरे, युवा कांग्रेस पूर्व प्रदेश महासचिव बबलू भाटिया उपस्थित रहे।

IMG 20240420 WA0009
मोहन मरकाम के सफलतम 3 वर्ष होने पर प्रदेशभर में श्रमदान करके मनाया गया