कुर्सी की लड़ाई में मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायकों की दिल्ली दौड़ ने प्रदेश का समूचा सिस्टम तहस-नहस कर रखा है : भाजपा

58

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस और प्रदेश सरकार में चल रही अंतर्कलह पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि भारी बहुमत के बावजूद सियासी अहंकार और सत्तालोलुपता ने छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस को वज़ूद बचाने के लिए अभिशप्त कर दिया है। श्री श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और इस पद के दावेदार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बार-बार दिल्ली जाने पर तंज कसते हुए कहा कि कुर्सी की लड़ाई में मुख्यमंत्री और मंत्री के अलावा विधायकों की बार-बार की दिल्ली दौड़ ने प्रदेश के समूचे सिस्टम को तहस-नहस कर रखा है और प्रदेश सरकार कहीं नजर नहीं आ रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर कोई अंतिम निर्णय नहीं लिए जाने पर भी सवाल उठाया कि यदि इस फार्मूले पर सन 2018 में कोई क़रार हुआ है तो उसके पालन में कांग्रेस का केन्द्रीय नेतृत्व दुविधाग्रस्त क्यों नजर आ रहा है? नेतृत्व परिवर्तन के नाम पर कांग्रेस में मची धमाचौकड़ी प्रदेश को लगातार अराजकता के गर्त में धकेल रही है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री पद के दावेदार मंत्री सिंहदेव दिल्ली में डेरा डाले बैठे हैं और कह रहे हैं कि जब तक कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल से नहीं मिल लेंगे तब तक छत्तीसगढ़ नहीं लौटेंगे। मुख्यमंत्री पद के दावेदार मंत्री सिंहदेव की इस भाषा से यह सवाल पैदा हुआ है कि प्रदेश में सरकार नाम की चीज अब है कहां? श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार में कुर्सी के लिए मची इस धमाचौकड़ी में प्रदेश की जनता अकारण पिस रही है। क्या अपने इस कार्यकाल के आखिरी दिन तक कांग्रेस के नेता, मुख्यमंत्री बघेल और मंत्री सिंहदेव इसी तरह सत्तालोलुपता से प्रदेश को हलाकान करते रहेंगे?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश में सांप्रादायिक हिंसा का शर्मनाक मंज़र देखने को मिल रहा है, धर्मांतरण का कुचक्र अपने चरम पर है, धार्मिक जुलूस में नशे के सौदागर श्रद्धालुओं को कुचल रहे हैं, प्रदेश शराब और मादक पदार्थो के तस्करों के चंगुल में कसमसा रहा है, अपराध का ग्राफ़ बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेश का ख़ज़ाना लुटाकर प्रदेश को आर्थिक तौर पर बदहाल किया जा रहा है, नन्हीं मासूम बच्चियों से लेकर वृद्ध महिलाओं तक प्रतिदिन 10 से 12 के औसत में दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हो रहीं हैं. उस प्रदेश में सरकार के लोग कुर्सी की लड़ाई का ऐसा शर्मनाक नज़ारा पेश कर रहे हैं। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि अपने शासनकाल के नाकारापन और सत्ता संघर्ष के बावजूद कांग्रेस की प्रदेश सरकार अपने मुंह मिया मिठ्ठू बनने से बाज नहीं आ रही है।
——————————————

IMG 20240420 WA0009
CG NEWS : आरडीए हुआ कर्ज मुक्त