कॉन्ट्रैक्टरों कई मांगों का प्रस्ताव शासन को 36 दिनों से जारी टेंडर बहिष्कार खत्म……..छत्तीसगढ़ कॉन्टैक्टर्स एसोसिएशन की बैठक मै सर्वसम्मति से हुआ ऐलान – बीरेश शुक्ला

53
IMG 20220601 162030 2
IMG 20220601 162030 2

रायपुर! छत्तीसगढ़ कॉन्टैक्टर्स एसोसिएशन की सोमवार को 2 घंटे तक चली बैठक के बाद विभिन्न मांगों को लेकर विगत 36 दिनों से प्रदेश के समस्त सरकारी निर्माण विभागों में जारी टेंडर बहिष्कार आंदोलन खत्म करने का ऐलान किया गया! साथ ही निर्माण विभागों से शासन को निराकरण के लिए जो प्रस्ताव भेजे जा रहे हैं, उसके लिए संघर्ष करते रहने का निर्णय लिया है!
बैठक में सैकड़ों कॉन्टैक्टर शामिल हुए! इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बीरेश शुक्ला ने अफसरों के साथ हुई बैठक में और लंबे संघर्ष से जिन जिन मांगों पर सहमति बनी है तथा उसका प्रस्ताव शासन को भेजा गया है, विस्तार से सभी को जानकारी दी! साथ ही बताया कि जिन जायज मांगों को लेकर टेंडर बहिष्कार चल रहा था, उसका परिणाम महीने भर में सबके सामने होगा! मुख्य रूप से सबसे बड़ी राहत एक से दो करोड़ के कार्य करने वाले कॉन्ट्रैक्टरों को मिलने जा रही है! क्योंकि अभी तक कितनी लागत के इंजीनियर रखने की जो शर्ते थी,उसे हटाया जा रहा है!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
छत्तीसगढ़ कांट्रेक्टर्स एसोसिएशन के प्रनिधिमंडल ने मंत्री रविंद्र चौबे से की मुलाकात