क्षेत्र के सांसद, विधायक एवं पार्षद से निवेदन है कि पं. सुन्दर लाल शर्मा वार्ड क्र.42 के अन्तर्गत समस्त मन्दिर एवं धार्मिक स्थलों में अपने निधि से सी.सी.टी.वी. लगवायें- संदीप तिवारी

109
kabaadi chacha

रायपुर,  पं. सुन्दर लाल शर्मा वार्ड क्र.42 के छाया पार्षद संदीप तिवारी ने मैत्री नगर, सुन्दर नगर हनुमान मंदिर में हुए चोरी की घटना को लेकर आज एक जारी बयान में कहा कि धार्मिक स्थलों में चोरी की वारदात होना बड़ा ही दुर्भाग्यजनक है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में इस प्रकार की चोरी के रोकथाम के लिए कड़े कानून की आवश्यकता है एवं चोरों को पकड़ने के लिए तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने संबंधित थाना प्रभारी से चर्चा किया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आम लोगों के हित में निरन्तर कार्य कर रहे छाया पार्षद संदीप तिवारी अपने वार्ड अन्तर्गत हुए चोरी की इस घटना को दुर्भाग्यजनक बताया, साथ ही मंदिरों की दानपेटी से हुए हजारों रूपये की चोरी करने वाले चोरों को पकड़ने के लिए तत्काल कार्यवाही करने निर्देशित भी किया।

संदीप तिवारी ने क्षेत्र के सांसद, विधायक एवं पार्षद से निवेदन किए हैं कि पं. सुन्दर लाल शर्मा वार्ड क्र.42 के अन्तर्गत समस्त मन्दिर एवं धार्मिक स्थलों में अपने निधि से सी.सी.टी.वी. लगवायें। ताकि असामाजिक तत्वों से मन्दिर एवं धार्मिक स्थलों को बचाया जा सके और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, क्योंकि सी.सी.टी.वी. लगने से चोरों में पकड़े जाने का भय रहता है।

IMG 20240420 WA0009
राम-राम का नाम जप ही हमारे जीवन का आधार है - समाज प्रमुख गुलाराम रामनामी