खैरागढ़ उपचुनाव: कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत का दावा 20 हज़ार से अधिक वोटों से जीत रही है कांग्रेस

59
IMG 20220416 WA0019
IMG 20220416 WA0019

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि कांग्रेस 20 हज़ार से अधिक वोटों से जीत रही है। हाल ही में हुए खैरागढ़ विधानसभा के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना आरंभ हो गई है। आज सुबह ठीक आठ बजे चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच शुरू हुई मतगणना जारी है, जहाँ छठवें राउंड की मतगणना के बाद कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती यशोदा वर्मा 8886 वोटों से आगे चल रही हैं।
कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, “माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने सारे वादे पूरे किए हैं, चाहे वो किसानों की आय में वृद्धि का मुद्दा हो या मरवाही जिला निर्माण का वादा, कांग्रेस सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इसका लाभ निश्चित ही खैरागढ़ उपचुनाव में देखने को मिलेगा”
खैरागढ़ के किले में किसका कब्जा होगा और छत्तीसगढ़ उपचुनाव में कांग्रेस जीत की हैट्रिक लगाएगी या नहीं यह अंतिम परिणाम आने के बाद पता चलेगा, फिलहाल निगाहें वोटो की गिनती पर टिकी हुई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि जैसे ही खैरागढ़ का नतीजा आएगा, हम जिला घोषित कर देंगे। इधर राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने दावा किया था कि अगर खैरागढ़ उपचुनाव हार गए तो वे इस्तीफा दे देंगे। कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत कांग्रेस की जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं। गौरतलब है कि राजनांदगांव उनके प्रभार वाला जिला है जिसके अंतर्गत विधानसभा खैरागढ़ आता है।

IMG 20240420 WA0009
कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह साढ़े चार बजे मुख्तार अंसारी पहुंचा बांदा जेल, बैरक नंबर 16 है ठिकाना