खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा को जीत दिलाने संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने खुद नुक्कड़ नाटक में अभिनय कर लोगों को किया चकित

73
vikas upadhyay
vikas upadhyay

खैरागढ़(राजनांदगांव)। छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव व रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे वे कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा को जीत दिलाने के लिए प्रतिदिन प्रचार के नए-नए जुगत भीड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर खैरागढ़ उपचुनाव का प्रचार तेज होने के साथ ही आज खैरागढ़ शहर में नुक्कड़ सभा के माध्यम से प्रचार किया गया जिसमें विकास उपाध्याय ने खुद इस नुक्कड़ सभा में अभिनय कर सब को चकित कर दिया। राजधानी रायपुर के टीम के द्वारा नुक्कड़ सभा के माध्यम से संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा लगातार बढ़ाये जा रहे महँगाई की ओर आमजनता का ध्यान आकर्षित किया, विकास उपाध्याय ने बताया कि जिस महंगाई को केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार डायन कहती थी अभी उन्ही की पार्टी की सरकार होने के बावजूद देश के प्रधानमंत्री से लेकर मंत्रिमंडल तक सभी ने चुप्पी साधी हुई हैं। जिस प्रकार से पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दाम में प्रतिदिन वृद्धि की जा रही हैं उससे आम जनता का जीवन दूभर हो चुका हैं, दैनिक जीवन में उपयोग में लाई जाने वाली वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रही हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आमजनता महँगाई की मार झेल रही हैं। विकास उपाध्याय इसके पूर्व लगातार अलग-अलग तरीकों से मतदाताओं का ध्यान कांग्रेस पार्टी की ओर खींचने विभिन्न कार्यक्रम कर प्रचार कर चुके हैं। इसी क्रम में आज नुक्कड़ नाटक के माध्यम से अपनी पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं से अपील की है। विकास उपाध्याय भूपेश सरकार के पिछले तीन वर्ष में किए गए विकास एवं जनहित के कार्यों पर मतदाताओं से समर्थन मांग रहे हैं। इसको लेकर वे खुद घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियों को बता रहे हैं। आज के इस नुक्कड़ सभा में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के साथ रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे भी उपस्थित रहे।

IMG 20240420 WA0009
पूर्व माध्यमिक शाला निर्माण कार्य का किया गया भूमि पूजन