गंदी बात’ में बोल्डनेस का जमकर तड़का……..फ्लोरा सैनी बेहद बोल्ड अवतार में

180
images 39
images 39

फ्लोरा सैनी  ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’  में बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया था. इस सीरीज के बाद वह एकदम से चर्चा में आ गईं. असल जिंदगी में भी फ्लोरा सैनी बेहद बोल्ड हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1163684 55

फ्लोरा सैनी  अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों में खलबली मचा देती हैं. वह जब भी अपनी कोई फोटो पोस्ट करती हैं, तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती हैं.

1163683 44

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी  इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं

1163682 33

उन्होंने कभी जींस का बटन खोलकर फोटोशूट करवाया है तो कभी ऐसी ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें उनका कातिलाना हुस्न देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. फ्लोरा की एक-एक फोटो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं.

1163681 22

फ्लोरा सैनी  कैमरे के सामने कई बार टॉपलेस भी हो चुकी हैं, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. मालूम हो कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ में जिसने चुड़ैल का रोल निभाया था, वह कोई और नहीं बल्कि फ्लोरा सैनी ही थीं.

1163680 11

रायपुर पश्चिम विधानसभा में विधायक विकास उपाध्याय ने क्षेत्रवासियों को दी 9 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, क्षेत्रीय जनता के हाथों नवनिर्माण का करवाया भूमिपूजन