गर्लफ्रैंड के चरित्र पर प्रेमी को हुआ शक, सब्जी काटने वाले चाकू से की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

166
IMG 20220531 193649
IMG 20220531 193649
kabaadi chacha

रायपुर। दिनांक 31.05.22 को सूचना प्राप्त हुई कि थाना अभनपुर क्षेत्रांतर्गत थनौद चौक स्थित पेट्रोल पंप के पास कार में सुमन साहू निवासी कसेरूडीह थाना पाण्डुका जिला गरियाबंद मृत हालत में है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में अभनपुर तथा एंटी क्राईम एवं सायबर यूनिट की संयुक्त टीम द्वारा जाकर देखने पर सुमन साहू के गले में धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या करना प्रतीत हो रहा था। टीम के सदस्यों द्वारा पूछताछ करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि मृतिका अपने ही गांव कसेरूडीह निवासी एस कुमार साहू के साथ कार में बैठकर आयी थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा एस कुमार से पूछताछ करने पर वह किसी अज्ञात आरोपी द्वारा सुमन साहू की हत्या कर फरार हो जाना बताया, टीम के सदस्यों द्वारा पुनः एस कुमार से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बार – बार अपना बयान बदलकर मनगढ़ंत कहानियां बताकर लगातार टीम को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर कड़ाई से पूछताछ करने पर एस कुमार साहू द्वारा सुमन साहू की चाकू से गला पास वारकर हत्या करना स्वीकार किया गया।

पूछताछ में आरोपी एस कुमार साहू ने बताया कि उसका सुमन साहू के साथ विगत 05 – 06 वर्षो से प्रेम संबंध था तथा मृतिका सुमन साहू कुछ दिनों पूर्व रायपुर में निवास कर नौकरी करती थी। आरोपी को सुमन साहू पर शक था कि उसका किसी और के साथ प्रेम संबंध है। दिनांक घटना की दरम्यानी रात मृतिका ने आरोपी को बुलाकर नवागांव छोड़ने कहा जिस पर आरोपी कार में मृतिका को बैठाकर नवागांव जा रहा था, इसी दौरान कार खराब हो जाने से कार को थनौद चौक स्थित पेट्रोल पंप पास खड़ा कर दोनों कार में बैठे थे कि आरोपी ने सुमन साहू पर शक करते हुए विवाद करना शुरू कर दिया तथा आरोपी आवेश में आकर कार  रखें सब्जी काटने की चाकू से सुमन साहू के गला पर वार कर उसकी हत्या कर दिया।

मतगणना जारी ,पहले राउंट की गिनती समाप्त , 5 सीटों पर बीजपी आगे

आरोपी एस कुमार साहू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू एवं कार को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना अभनपुर में अपराध क्रमांक 213/22 धारा 302 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई।
गिरफ्तार आरोपी – एस कुमार साहू पिता रेखू राम साहू उम्र 22 साल निवासी कचेरूडीह थाना पाण्डुका जिला गरियाबंद।

IMG 20240420 WA0009