चपरासी के लिए आये आवेदनों की बाढ़ में बह गए भूपेश सरकार के दावे- ठोकने

85
IMG 20220404 234702
IMG 20220404 234702
kabaadi chacha

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने राज्य में पीएससी के जरिये हो रही सौ से भी कम चपरासी पद की भर्ती के लिये आवेदनों का ढेर लग जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उनकी सरकार और कांग्रेस के दावे इन आवेदनों की बाढ़ में बह गए हैं। सच सामने आ गया है कि राज्य में बेरोजगारी की वास्तविक दर क्या है? भूपेश बघेल दावा करते हैं कि तीन साल में पांच लाख लोगों को नौकरी दे दी। झूठी आंकड़ेबाजी का जादू दिखाकर कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर देश भर में सबसे कम है। यदि वाकई में ऐसा होता तो 80 चपरासी की भर्ती के लिए 60 हजार से ज्यादा आवेदन कहां से आ गए। अभी आवेदन करने के लिए एक हफ्ते का समय बाकी है तो यह आवेदन डेढ़ से दो लाख तक भी पहुंच सकते हैं। आंख में पट्टी बांधकर भूपेश बघेल की हां में हां मिलाने वाला कांग्रेस संगठन तो भूपेश बघेल के सफेद झूठ को सही ठहराने मनरेगा तक के आंकड़े पेश करने का हुनर दिखाने में सक्षम है। हम शुरू से कह रहे हैं कि भूपेश बघेल सरकार गलत आंकड़े दिखाकर गुमराह कर रही है। छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी भयंकर रूप से बढ़ गई है। कांग्रेस ने घोषणावीर बनकर रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। कितना रोजगार दिया, इसकी कलई चपरासी के लिए आई अर्जियों ने खोल दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजपा मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने कहा कि देश की सरकार युवाओं को महत्वाकांक्षी अग्निपथ की सौगात देकर उनका भविष्य सुरक्षित कर रही है तो भूपेश बघेल राहुल गांधी और सोनिया गांधी के कारनामे की वकालत करते हुए युवा पीढ़ी को बरगलाने का काम करते हैं और यहां छत्तीसगढ़ को बेरोजगारगढ़ बना दिया है।

भाजपा मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने कहा कि भूपेश बघेल दावा करते हैं कि यहां चरवाहा भी 30-35 हजार रुपये महीना कमा लेते हैं तो वे चपरासी बनने के लिए जूझ रहे पढ़े लिखे युवाओं से यह कह दें कि चरवाहा बन जाओ और बड़ी रकम कमाओ। भूपेश बघेल झूठ का सौदा करके छत्तीसगढ़ की युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद कर चुके हैं।

IMG 20240420 WA0009
रायपुर पश्चिम विधानसभा से विस. चुनाव प्रत्याशी बनाये जाने पर विकास उपाध्याय अपने कार्यकर्ताओं एवं आमजनों के साथ सभी 20 वार्डों के मंदिरों में पहुँच पूजा-अर्चना कर देवी-देवताओं का आशीर्वाद लिया