चेम्बर ने माननीय मुख्यमंत्री को ई कामर्स द्वारा लाॅकडाउन अवधि में होम डिलीवरी पर तत्काल रोल लगाने पर आभार व्यक्त किया

83

छत्तीसगढ़ चेम्बर आॅफ काॅमर्स एण्ड़ इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कैट के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, महामंत्री अजय भसीन एवं कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा ने बताया कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बधेल जी को पत्र जारी कर ई कामर्स द्वारा लाॅकडाउन अवधि में होम डिलीवरी पर तत्काल रोल लगाने पर आभार एवं कोरोना वैक्सिनेशन हेतु पूरे प्रदेश में व्यापारी वर्ग की टीम की उपलब्धता एवं शासन के साथ सहभागिता निभाने हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी से आग्रह किया ।
श्री पारवानी ने माननीय मंत्री जी को पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि राज्य में कोरोना के प्रकोप से उत्पन्न विनाशकारी आपदा को कम करने के लिए और इस कठिन समय में छत्तीसगढ़ के नागरिकों की रक्षा के लिए आपके नेतृत्व में किए गए उपायों के लिए आभार व्यक्त करते हैं । हमें यकीन है कि आपके द्वारा अपनाये जाने वाले ये सहायक उपाय हमारे राज्य में कोरोना को नियंत्रित करने में मदद करेंगे । उन्होनें आगे कहा कि आपके द्वारा इस कठिन समय में राज्य के व्यापारियों के हित में उठाए गए महत्वपूर्ण कदम जिसमें आपके द्वारा ई-कामर्स यथा अमेजाॅप, फिलपकार्ट द्वारा इस लाॅकडाउन अवधि में गैर आवश्यक सामान की होम डिलीवरी पर त्वरित निर्णय लेते हुए तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगाया गया इससे राज्य का व्यापारी वर्ग अभिभूत है और आपके व्यापारी वर्ग के हितार्थ लिए गए निर्णयों से विगत वर्ष की भांति जल्द ही राज्य की आर्थिक गतिविधियां पुनः पटरी पर आ जावेंगी इसके लिए आशान्वित है ।
श्री पारवानी ने आगे कहा कि आपके द्वारा कोरोना से बचाव के लिए राज्य में किए जा रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम, आपका ऐतिहासिक निर्णय, जिसमें 18 वर्ष से अधिक उम्र के प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त टीकाकरण की घोषणा एवं वैक्सीन की सुलभ एवं पर्याप्त उपलब्धता हेतु उठाए गए कदमों के लिए पूरा प्रदेश आपका अभिनंदन करता है । टीकाकरण के इस व्यापक कार्यक्रम में प्रदेश का व्यापरी वर्ग भी अपनी सहभागिता निभाते हुए जुडना चाहता है । पूरे प्रदेश में व्यापारियों की टीम मौजूद है जो आवश्यकता पडने पर टीकाकरण के इस कार्यक्रम को संचालित करने, एवं शासन के कार्ययोजना के अनुसार कार्य करने हेतु तैयार है। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप जैसे मुखिया के नेत्त्व मंे हम कोराना की जंग जल्द ही जीत जायेंगे एवं राज्य में स्थिति जल्द ही सामान्य हो जायेगी ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
IMG 20240420 WA0009
कैट के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी एवं कैट के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र दोशी ने कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी. सी. भरतिया एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल को सिंगल यूज प्लास्टिक पर बैन की तिथि आगे बढ़ाने हेतु सौंपा ज्ञापन