चैम्बर का प्रयास लगातार हो रहा सफल, कलेक्टर ने आदेश ज़ारी कर मैरिज हॉल में विवाह कार्यक्रम सम्पन्न कराने दी अनुमति

58

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर,। छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा लगातार व्यापारी हित मे सार्थक प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज शुक्रवार को रायपुर कलेक्टर एस.भारतीदासन ने चैम्बर की मांग एवं वैवाहिक सीजन को ध्यान में रखते हुए विवाह कार्यक्रमों को मैरिज हॉल में सम्पन्न कराने की अनुमति प्रदान कर दी है।

चैम्बर अध्यक्ष अमर पारवानी ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल एवं राजधानी रायपुर के प्रभारी मंत्री श्री रविंद्र चौबे को लगातार व्यापारी हित मे फैसले लेने के लिए धन्यवाद दिया है। पारवानी ने कहा कि लगातार प्रशासन द्वारा आर्थिक गतिविधियों को पटरी पर फिर से दौड़ाने हेतु लिए जा रहे फैसलों के लिए वे चैम्बर की ओर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे का आभार व्यक्त करते है। मीडिया से बातचीत में पारवानी ने बताया कि लगातार कोरोना के घटते संक्रमण को देखते हुए अब चैम्बर के बैनर तले मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल सहित प्रशासन से अनलॉक की ओर प्रदेश को बढ़ाने की मांग ज़ारी है जिस पर मुख्यमंत्री श्री बघेल द्वारा स्वयं मांगो को संज्ञान में रखते हुए जिला कलेक्टरो को व्यपारियो के साथ बैठक-चर्चा कर उन्हें विश्वास में लेते हुए अनलॉक की ओर कदम बढ़ाने हेतु निर्देशित कर रहे है। अध्यक्ष पारवानी ने कहा कि सभी व्यापारी बंधुओ को चैम्बर के माध्यम से यह सूचित कर दिया गया है की वे लगातार मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग सुनिश्चित करे एवं दुकान में कार्यरत कर्मचारियों को वैक्सीनशन के लिए जागरूक करे।

चैम्बर अध्यक्ष अमर पारवानी ने कहा कि उन्होंने भी कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए स्वयं को वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवा ली है। पारवानी ने प्रदेश के सभी व्यापारी संघ के अध्यक्ष-महामंत्री को अपील की है वे अपने-अपने क्षेत्रों के व्यापारी भाइयो को उनके दुकान-संस्थान में आने वाले ग्राहकों को भी मास्क धारण करने हेतु निशुल्क मास्क का वितरण करे।

IMG 20240420 WA0009
रायपुर ब्रेकिंग : सोशल मीडिया में धारदार व घातक चाकूओं के साथ विडियो अपलोड करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, सभी आरोपी है आदतन आपराधिक प्रवृत्ति