छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी पर भूपेश सरकार को घेरने की तैयारी, 27 से 9 अगस्त तक हर दिन हर जिले में भाजपा युवा मोर्चा करेगा आंदोलन, तेजस्वी सूर्या भी आएंगे

84
IMG 20220626 WA0005
IMG 20220626 WA0005

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी के मुददे पर भाजपा बड़े आंदोलन की तैयारी कर रही है। भाजपा युवा मोर्चा इस मुददे पर 27 जून से लेकर 9 अगस्त तक लगभग हर दिन पूरे प्रदेश बेरोजगारी पर विरोध प्रदर्शन करेगा। BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या इस प्रदर्शन में शामिल होंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शनिवार को भाजपा दफ्तर में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने आंदोलन की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि प्रदेश में बेरोजगारों को काम नहीं मिल रहा है। विधानसभा में कांग्रेस की पोल खुल चुकी है।

अब हर शहर की हर गली में बेरोजगारी के मुद्दे पर पोल खोल अभियान चलाया जाएगा। युवा मोर्चा 27 से 9 अगस्त के बीच कई तरह के कार्यक्रम करने जा रहा है।

हर विधानसभा क्षेत्र में लगेंगे बेरोजगारी के पोस्टर

27 जून से 30 जून तक प्रदेश के हर जिले में बैठकें होंगी। इसमें भाजपा के बड़े नेता शामिल होंगे। 1 जुलाई 5 जुलाई तक हर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसी विधायकों का घेराव होगा। 6 से 9 जुलाई पोस्टर अभियान चलेगा । हर इलाके में बेरोजगारी के पोस्टर लगेंगे।

10 से 15 जुलाई बेरोजगारी टेंट लगेगा। इसमें ऐसे युवाओं की जानकारी एकत्र की जाएगी जिन्हें रोजगार नहीं मिलेगा। बीजेपी इनसे बेरोजगारी फॉर्म भरवाएगी। 15 से 20 जुलाई विधानसभा स्तर पर विरोध प्रदर्शन पूरे प्रदेश में होगा। 23 से 28 जुलाई को प्रदेश के हर जिलों में प्रदर्शन की तैयारी है।

कोरबा, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा और गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही से बंद ट्रेनों को तत्काल शुरू करने राजस्व मंत्री ने डी.आर.एम. को लगाई कड़ी फटकार