दिवंगत पंचायत शिक्षक के आश्रितों को अनुकंपा अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करें – संजय श्रीवास्तव

158

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंह देव से मांग की है की चुनाव पूर्व किये हुए वादे को पूरा करते हुए दिवंगत पंचायत शिक्षकों के आश्रितों को तत्काल अनुकंपा नियुक्ति प्रदान करें ।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा की गत 21 जुलाई से कोरोना काल एवं बरसात के इस भीषण समय में दिवंगत शिक्षक परिवार की महिलाएं धरना स्थल पर धरना दे रही हैं लेकिन भूपेश सरकार की संवेदनहीनता के कारण इस पर निर्णय नहीं हो पा रहा है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा की संविलयन के पूर्व दिवंगत पंचायत शिक्षक के आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति हेतु बी एड, डी एड एवं टीईटी की अनिवार्यता रखना दिवंगत पंचायत शिक्षक के परिजनों के साथ अन्याय एवं पक्षपातपूर्ण व्यवहार है इस कोरोना काल में सभी आश्रितों की आर्थिक स्थिति अत्यंत दयनीय हो गई है उन्होंने कहा की बीएड ,डीएड एवं टीटी की अनिवार्यता नियुक्ति पश्चात भी एक अवधि के अंदर कराई जा सकती है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने सरकार से मांग की है कि बी एड ,डीएड एवं टीईटी की अनिवार्यता को शिथिल करते हुए सभी दिवंगत पंचायत शिक्षक के परिजनों को उनके शैक्षणिक योग्यता के अनुसार तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी एवं सहायक शिक्षकों के पद एवं प्रयोगशाला शिक्षक के पदों पर एवं पंचायत सचिव के पदों पर अनुकंपा नियुक्ति प्रदान किया जावे ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
IMG 20240420 WA0009
कुर्सी की लड़ाई में मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायकों की दिल्ली दौड़ ने प्रदेश का समूचा सिस्टम तहस-नहस कर रखा है : भाजपा