धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

95
IMG 20220606 WA0009
IMG 20220606 WA0009
kabaadi chacha

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत साकरा में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी पाइप लाइन विस्तार ,सी सी रोड, बाजार चबूतरा, रंगमंच नाली निर्माण का लगभग 1 करोड़ 66 लाख रुपए के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा पानी टंकी बनने क्षेत्र की जनता को पानी की समस्या निजात मिलेगा साथ ही अन्य मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए क्षेत्रवासियों की मांग को पूरा करते हुए आज विकास कार्यों भूमिपूजन किया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है और इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। बुनियादी सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है और आने वाले समय में ग्राम वासियों की जो मूलभूत माग होगी उसे पूरा किया जायेगा।
इस अवसर में प्रमुख रूप से ग्राम पंचायत सरपंच वर्षा शर्मा, सरपंच प्रतिनिधी प्रमोद शर्मा, उपसरपंच मनोज सायतोड़े, दीना सायतोडे, रोशन पुरी गोस्वामी सहित भारी संख्या अन्य लोग उपस्थित रहे।

IMG 20240420 WA0009
धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने 1 करोड़ 20 लाख के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन