प्रदेश की गरीब जनता अब सहारा इंडिया से ठगा सा महसूस कर रही है -कोमल हुपेंडी

55
IMG 20220616 WA0009
IMG 20220616 WA0009

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लगभग 15000 करोड़ रुपया प्रदेश की ग्रामीण गरीब जनता ने अपने खून पसीने की कमाई से बचाकर सहारा इंडिया में लगाई है और विगत 10 साल से मैच्योरिटी होने पर भी नहीं दे रहे है पैसा वापस। प्रदेश में समय समय पर आंदोलन करने पर भी कांग्रेस की प्रदेश सरकार और न ही बीजेपी की केंद्र सरकार ने भी कोई कार्यवाही नही की है। सभी सिर्फ खाना पूर्ति कर रहे है और कमोबेश पूरे देश में यही हाल है। सहारा इंडिया की पैठ सरकारो में इतनी मजबूत है कि गरीब जनता के पास सालो साल कोर्ट कचहरी के अलावा कोई विकल्प नहीं है।
पूरे भारत में जगह-जगह आंदोलन और पुलिस रिपोर्टिंग हो रही है। हजारों केस उपभोक्ता फोरम में लगे है और हजारों केस निचले अदालतों में है। कई केस हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट में भी लग चुके हैं। जमा कर्ता व कार्य कर्ता ने हर बड़े और जमा कर्ता के एक समूह ने आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी से मुलाकात कर पूरी व्यथा रखीं और बताया की छोटे नेता और अधिकारी को लिखित रूप में अपने साथ हो रही धोखाधड़ी की जानकारी दे दी है किंतु उच्च राजनीतिक शरण प्राप्त सुब्रत राय के खिलाफ अब तक कोई आवाज बुलंद नही हो सकी है।।सामान्य आदमी को हाई कोर्ट / कोर्ट में अपील करने के लिए वर्षों लग जाते हैं किंतु सुब्रत राय 1 दिन में पटना हाई कोर्ट के खिलाफ और दिल्ली हाईकोर्ट से गिरफ्तारी वारंट के खिलाफ Supreme Court से स्टे लेकर आ जाते है तो इसका मतलब क्या समझे। पीड़ित जनों ने आगे कहा कि न्याय व्यवस्था उच्च वर्ग को ही सपोर्ट करती है मोदी जी ने कश्मीर में 370 धारा हटा कर आतंकवादियों का सफाया कर दिया जो देश के लिए वह अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही घातक थे किंतु भारत के भीतर ही बैठे आस्तीन के सांप सुब्रत राय सरीके व्यक्ति सोसायटी के माध्यम से करोड़ों गरीब जनता का पैसा ले करके बैठ गए है और जनता असहाय और बेबस सिर्फ परेशान हो रही है।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने सवाल कर सरकार से पूछा है कि
क्या इससे देश की अर्थव्यवस्था प्रभावित नहीं होती है?
क्या इससे गरीब जनता का उम्र भर कमाया हुआ पैसे का बजट नहीं बिगड़ता है ?
आप लोग इस बात को क्यों नहीं समझते हैं या फिर समझते हुए भी आप अनदेखा क्यों कर रहे हैं ।
प्रदेश की जनता इस तरह प्रताड़ित हो रही है और सरकार से आस लगाए बैठे हुए हैं । आम आदमी पार्टी सरकार से निवेदन करती है कि सहारा इंडिया से जनता का मैच्योर हो चुका पैसा जल्दी से जल्दी दिलवाए और आम जन की मदद कीजिए और इस तरह से लोगो से धोखाधड़ी करने वाली कंपनी के कार्यालय बंद करवा कर ठोस कार्यवाही करे।

कोविड टीकाकरण ने प्रदेश में लिया जन-आंदोलन का रूप

 

IMG 20240420 WA0009