प्रेमी जोड़ो को निर्वस्त्र कर गांव वालों ने की पिटाई फोटो हुआ वायरल

189
WhatsApp Image 2022 06 14 at 3.03.21 PM
WhatsApp Image 2022 06 14 at 3.03.21 PM

कोंडागांव। जिले में प्रेमी जोड़ो को निर्वस्त्र कर पिटाई का मामला सामने आया है। यहाँ लड़की और लड़को के कपडे उतारकर कुछ लोग पिटाई कर रहे है। मामला कोंडागांव के केशकाल के समीप उड़नदाबेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम बडगई का बताया जा रहा है। जहां लोग इनकी पिटाई करते रहे है। बताया जा रहा है कि युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे नाराज ग्रामीणों ने प्रेमी- प्रेमिका को निर्वस्त्र कर दोनो हाथों में लकड़ी बांधकर गाँव में घुमाया। और बुरी तरह से पिटाई भी की। सोशल मीडिया में इस वारदात की तस्वीरें आने के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी के अनुसार, उड़न्दाबेड़ा इलाके के रहने वाले एक शादीशुदा युवक का इलाके की ही एक युवती के साथ पिछले कई दिनों से प्रेस प्रसंग चल रहा था। इसी बीच जब इसकी भनक युवक की पत्नी को लगी तो वह ह अपने पति के प्रेमिका के घर पहुंच गई। जहां पहले से ही पति और युवती दोनों साथ में एक कमरे में बैठे मिले। इस बात से नाराज पत्नी ने शोरगुल कर ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया।

 

इसके बाद ग्रामीणों ने युवक और युवती को पहले पीटा, फिर दोनों के कपड़े उतरवा दिए। इसके बाद नग्न अवस्था में दोनों को गांव में घुमाया गया। इसी बीच वहां मौजूद एक ग्रामीण ने इनकी वीडियो भी बना ली। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

IMG 20240420 WA0009
मुख्यमंत्री बघेल ला आशीर्वाद देंत हों, बघेल बहुत बने हे,आज तुरन्त मोर काम हो गे हे