बीपीएल परिवार को मुफ्त राशन, स्वास्थ्य सुविधा में सुधार व स्वास्थ्य विभाग में नई भर्ती करे व निजी अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाए प्रदेश सरकार- अमित साहू

60

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर लापरवाही और असंवेदनशील रवैय्या अख्तियार करने और केवल राजनीति करने का आरोप लगाया है। अपने निवास पर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि बीते एक वर्ष में प्रदेश की असंवेदनशील सरकार ने कोरोना संकट और प्रदेश में निर्मित भयावह स्तिथि से कोई सिख ली हो और ऐतियातन कोई ठोस कदम उठाएं हो ऐसा नजर ही नहीं आता। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस संकट की घड़ी में केवल अपनी जिम्मेदारियों से भागते और केंद्र सरकार पर मनगढंत आरोप मढ़ते ही नजर आते हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से तत्काल प्रदेश के बीपीएल परिवारों को मुफ्त राशन उपलब्ध करवाने, प्रदेश में स्वस्थय सुविधाओं को बेहतर करने, प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाने, रेमडेसिवीर इंजक्शन की पर्याप्त व्यवस्था और सहज उपलब्धता सुनिश्चित करने एवं पर्याप्त बिस्तर, ऑक्सीजन व वेंटिलेटर की पर्याप्त व्यवस्था करने की मांग की है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग में आवश्यकता के अनुरूप तत्काल प्रभाव से नई भर्ती करने की भी मांग सरकार से की हैं।

भाजयुमो नेता रितेश गुप्ता, टेकेश्वर जैन, वैभव बैस, अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, हेमंत सेवलानी, गौतम सोनकर, सौरभ जैन, विपिन साहू, निशा चौबे, गोविंदा गुप्ता, राहुल राव, अर्पित सिर्यवंशी सहित भाजयुमो के प्रदेशभर से कार्यकर्ताओं ने अपने निवास पर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना दिया।

IMG 20240420 WA0009
पंडरी बस स्टैंड में कोरोना टेस्ट शिविर प्रारंभ