कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में विफलता और लापरवाह प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा ने दिया धरना

67

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में शनिवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ अपने अपने घर के सामने धरना प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार पर कोरोना के विरुद्ध लड़ई में विफलता और लापरवाही का आरोप लगाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में कोरोना की भयावह स्तिथि, बढ़ते संक्रमण और बढ़ते मौतें के आंकड़ों एवं स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव व प्रदेश कांग्रेस सरकार के गैर-जिम्मेदाराना निर्णयों और लापरवाही के विरुद्ध धरना प्रदर्शन कर जागो भूपेश जागो का नारा लगाते हुए प्रदेश सरकार को जगाने का प्रयास किया।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राजधानी स्तिथि आपने निवास पर धरने पर बैठे। उन्होंने कहा कि ये यह संकट का समय है इस संकट से मिल जुल कर एकजुटता के साथ लड़ने की आवश्यकता है परंतु हम पर राजनीति का आरोप लगाने और केंद्र सरकार पर अपनी नाकामियों का ठीकरा फोड़ने वाली प्रदेश सरकार की लापरवाही और असंवेधनशीलता के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार के खिलाफ हमे धरना देना पड़ रहा है। उन्होंने कहा हमने हर सम्भव प्रयास किये मुख्यमंत्री को अवगत करवाया, मुख्य सचिव से मुलाकात कर व्यवस्था सुधारने कहा महामहिम राज्यपाल के माध्यम से प्रदेश सरकार के सामने जन हित के विषय रखे परंतु अपनी हटधर्मिता में मस्त हो चुके असंवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल संकट में भी केवल राजनीति करना चाहते हैं। जनता की सुध नही ले रहे, संक्रमण बढ़ रहा है। बुनियादी सुविधाओं का आभव है। व्यवस्था नहीं हैं, बिस्तर से लेकर ऑक्सीजन, वेंटिलेटर का आभव है। जीवनरक्षक दवाओं को लेकर कोई ठोस नीति नही है। सरकार लापरवाह है ऐसे में इस असंवेदनशील सरकार को जगाने भाजपा धरना प्रदर्शन कर रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय अपने ग्रह ग्राम में धरने पर बैठे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता आज संकट में है संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मौत के आंकड़े डरा रहे हैं परंतु प्रदेश सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कही कोई व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। प्रदेश के मुख्यमंत्री कभी क्रिकेट का लुप्त उठाने में, कभी असम में नाच गाना करने में व्यस्त रहे और जब प्रदेश में जिम्मेदारी की बात आयी कोरोना से लड़ाई की बात आयी, व्यवस्था सुधारने की मांग उठी तब छत्तीसगढ़ की जनता को कलेक्टर के भरोसे छोड़ कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जिम्मदरी से भागने और केंद्र सरकार पर झूठे आरोप मढ़ने का प्रयास करते है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहित पूरा मंत्री मंडल आज अपनी जिम्मेदारियों से भागने में लगा है यह दुर्भाग्यपूर्ण है और भाजपा ने धरना प्रदर्शन के माध्यम से उन्हें जगाने का प्रयास किया है।

भाजपा ने दिया कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक दिवसीय वर्चुअल धरना

भाजपा के धरना प्रदर्शन में प्रदेश महामंत्री पवन साय , नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, सांसद सुनील सोनी, संतोष पांडेय, विजय बघेल, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा,नारायण चंदेल , सौरभ सिंह , रजनीश सिंह ,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरी शंकर अग्रवाल , प्रदेश महामंत्री किरण देव , भूपेंद्र सवन्नी, राजेश मूणत, केदार कश्यप, महेश गागड़ा, नवीन मार्कण्डेय, संजय श्रीवास्तव,अनुराग अग्रवाल ,अभिषेक सिंह, छगनलाल मूंदड़ा, श्रीचंद सुंदरानी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल, संदीप शर्मा, केदार गुप्ता , नरेश गुप्ता , शशिकांत द्विवेदी, गौरीशंकर श्रीवास, अनुराग अग्रवाल ,उमेश घोरमोड़े सहित भारतीय जनता पार्टी के सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपने अपने गृह जिलों व निवास में प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

IMG 20240420 WA0009