बेटी के नाजायज़ संबंध के चलते पिता ने उठाया खौफनाक कदम, तीन आरोपी गिरफ्तार

134
AddText 10 29 12.03.36
AddText 10 29 12.03.36
kabaadi chacha

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के उरला थानाक्षेत्र से एक महीने पूर्व गुमशुदा हुये गाजी नगर बीरगांव के बाबू उर्फ वाहेजुद्दीन के हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। मिली जानकारी के अनुसार दिनॉंक 02.10.2022 को सूचक मो.अनवर अहमद पिता वकील उम्र 27 साल साकिन गाजी नगर बीरगांव के द्वारा थाना उरला में बाबू उर्फ वाहेजुद्दीन पिता हुसैन मोहम्मद उम्र 21 साल गाजी नगर बीरगांव थाना उरला रायपुर के गुम होने की सूचना दर्ज कराई गई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सूचना के मुताबिक दिनॉंक 25.09.22 की रात्रि करीब 08.00 बजे से बाबू उर्फ वाहेजुद्दीन गुमशुदा था तथा उसी समय से उसका मोबाईल बंद हो गया था। जो थाना उरला में गुम इंसान क्रमांक 135/22 दर्ज कर पता साजी में लिया गया। इस तारतम्य में गुमइंसान के दिनॉंक 25.09.22 को गाजी नगर बीरगांव में देखे जाने की जानकारी उसके करीबी दोस्तों ने दी थी। इस आधार पर सीसीटीव्ही फुटेज एवं मोबाईल के कॉल रिकार्डस का अध्ययन किया गया। पर कोई खास तथ्य नहीं मिल रहे थे। इस बीच गुम इंसान के साथ कोई अनहोनी घटना के संबंध में तफ्तीश की गई। कुछ संदिग्धो से पूछताछ की गई। परिणामतः गुम इंसान के साथ हुई पूर्व में कुछ घटनाओं के मद्देनजर कुछ संदिग्धों पर ध्यान केन्द्रित किया गया। संदिग्ध फिरोज खान निवासी रामेश्वर नगर भनपुरी थाना खमतराई जो कि आपराधिक पृष्ठभूमि का व्यक्ति था, को हिरासत में लिया गया। उससे पूछताछ आरंभ की गई। प्रारंभ मे वह पुलिस को गुमराह करता रहा। एसीसीयू रायपुर के द्वारा की गई गहन पूछताछ के दौरान उसने अपने साथी विश्वनाथ उर्फ विशु के साथ गुमइंसान को रामेश्वर नगर खमतराई के पीछे रेल्वे ट्रेक के पास बुलाकर उसकी हत्या कर शव को रेल्वे ट्रेक किनारे दफ्न करने की बात की पुष्टि की। साथ ही उसके द्वारा यह जानकारी दी गई कि दुर्गा नगर बीरगांव निवासी करीम खान के कहने पर हत्या की वारदात किया है। पुलिस ने विश्वनाथ एवं करीम खान को हिरासत में लिया। उनसे भी पूछताछ की गई।

पूछताछ पर यह तथ्य सामने आया है कि करीम खान की बेटी के साथ मृतक बाबू उर्फ वाहेजुद्दीन के नाजायज ताल्लुकात थे, करीम खान के द्वारा कई बार मृतक को अपनी लड़की से दूर रहने की हिदायत दी गई थी, परन्तु मृतक उसकी लड़की से ताल्लुकात बनाये हुआ था। इसी नाराजगी में करीम खान के द्वारा फिरोज खान एवं विश्वनाथ की मदद से हत्या की वारदात को अंजाम दिये जाने की बात सामने आई है। फिरोज खान एवं विश्वनाथ के निशानदेही पर आज दिनॉंक 28.10.2022 को रामेश्वर नगर खमतराई रेल्वे ट्रेक के किनारे गुम इंसान बाबू उर्फ वाहेजुद्दीन के शव को विधिवत श्री हरीश धु्रव अति0तहसीलदार के सम्मुख उत्खनन कर बरामद किया गया है। आरोपियों से अन्य बिन्दुओं पर पूछताछ जारी है।

शहर की जनता त्रस्त है, महापौर अधिवेशन में व्यस्त है :- मीनल चौबे

नाम आरोपी व पताः-
01. फिरोज खान पिता नईम खान उम्र 22 साल साकिन रामेश्वर नगर भनपुरी थाना खमतराई जिला रायपुर
02. विश्वनाथ उर्फ विशु पिता टी.रामाराव उम्र 21 साल बन्धवा तालाब के पास भनपुरी थाना खमतराई जिला रायपुर
03. करीम खान पिता वसीम खान उम्र 53 साल साकिन दुर्गा नगर बीरगांव थाना उरला जिला रायपुर

IMG 20240420 WA0009