मलाइका अरोड़ा को इस फोटो की वजह से उनके फैंस ने सुनाया भला – बुरा

191
Screenshot 20220519 151957 Facebook
Screenshot 20220519 151957 Facebook

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने अलग-धलग ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा करती हैं जिसे उनके फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। हालांकि, कई बार उन्हें उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

images 3

ऐसा ही कुछ एक बार फिर एक्ट्रेस ने किया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी भला-बुरा सुनने को मिल रहा है। बता दें, मलाइका ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में वे काफी हॉट एंड सैक्सी लग रही थीं। इसमें उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप कैरी कर रखा था। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने नीचे ब्राउन कलर का टाइट पैंट पहन रखा था।

images 2

एक्ट्रेस का यह आउटफिट इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स को उनका यह ड्रेंसिग स्टाइल काफी पसंद आ रहा है जबकि कुछ लोगों को यह काफी अटपटा लग रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक यूज़र को मलाइका का यह स्टाइल इतना खराब लगा कि उसने कमेंट में लिख दिया कि ‘नीचे तो कुछ पहन लेती’।

images 1

गौरतलब है, मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनके और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर लोग अक्सर बात करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहती है। कई बार मलाइका को उम्र में काफी छोटे लड़के के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से ट्रोल भी किया जा चुका है।

BIG BREAKING.......हरियाणा कांग्रेस के विधायकों को लाया गया रायपुर........ राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के डर से लाया गया रायपुर

Screenshot 20220519 151957 Facebook

मालूम हो, मलाइका ने पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक तस्वीर साझा करी थी। इस फोटो में अर्जुन ने हग किया हुआ था साथ ही वे उन्हें किस कर रहे थे। दोनों की यह क्यूट तस्वीर इंटरनेट पर छा गई थी। लोगों दोनों की बॉन्डिंग की काफी तारीफ कर रहे थे।

IMG 20240420 WA0009