महापौर  एजाज ढेबर ने बूढ़ातालाब के द्वितीय चरण कायाकल्प कार्य का किया निरीक्षण, तय समयावधि में निर्माण पूरा करने दिए निर्देश

82

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

*रायपुर।*
महापौर  एजाज ढेबर आज स्वामी विवेकानंद सरोवर “बूढ़ातालाब” के द्वितीय चरण के अंतर्गत प्रस्तावित निर्माण कार्य की प्रगति की जानकारी ली एवं मौके पर पहुंचकर तकनीकी टीम को तय समयावधि में कार्य पूर्ण करने निर्देशित किया है। रायपुर स्मार्ट सिटी लि. 19 करोड़ की लागत से 6 माह के भीतर इस कार्य योजना को पूरा करेगा।

बूढ़ातालाब सौंदर्यीकरण कार्य योजना के द्वितीय चरण में क्रूज बिल्डिंग के फाउंडेशन, टो वाॅल और पाथवे का कार्य प्रगति पर है। यहां प्रस्तावित पर्वत नुमा लैंड स्केपिंग पर्यटकों के लिए विशेष आकर्षण होगा। सौदर्यीकरण कार्य के तहत तालाब के समीप स्थल का कायाकल्प कर आकर्षक स्वरूप दिया जाएगा।

ज्ञातव्य है कि प्रथम चरण में बूढ़ातालाब को भव्य स्वरूप देने के उपरांत रायपुर स्मार्ट सिटी लि. अब योजना के द्वितीय चरण की कार्य योजना को पूरा कर रहा है। इस अवसर पर रायपुर स्मार्ट सिटी लि. के महाप्रबंधक तकनीकी श्री एस.के. सुंदरानी, मैनेजर सिविल श्री एस.पी. साहू, असिस्टेंट मैनेजर सिविल श्री योगेंद्र साहू, असिस्टेंट मैनेजर सिविल श्रीमती नलिनी साहू उपस्थित रहीं।

IMG 20240420 WA0009
तिजहारिन माताओं बहनों का मायका बना मुख्यमंत्री निवास, पारंपरिक छत्तीसगढ़िया अंदाज में मना रहे उत्सव...