राजधानी रायपुर में खदान बस्ती के रहवासियों को मिला महापौर एजाज़ ढेबर का साथ

52

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

*रात 11 बजे तक कराया राशन का वितरण*

राजधानी रायपुर के डंगनिया क्षेत्र में स्थित खदान बस्ती में रह रहे परिवारों को राशन सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं के आभाव होने की ख़बर को एक निजी न्यूज़ चैनल द्वारा दिखाया गया। ख़बर यह थी की उन्हें उनके हक़ का राशन नहीं मिला और वे कुछ दिनों से भूखे (नमक और चांवल खाने को मजबूर) थे।

यह ख़बर जैसे ही रायपुर के महापौर एजाज़ ढेबर तक पहुंची उन्होंने तत्काल इस पर संज्ञान लेते हुए प्रभावित लोगों की मदद के लिए अपनी टीम के साथ खदान बस्ती पहुंचे और जरूरतमंदों के लिए नगर निगम द्वारा बांटे जा रहे राशन पैकेट को लगभग 100 परिवारों को वितरित किया। इस राशन पैकेट में चावल, दाल, आलू, नमक, शक्कर सहित अन्य चीजें रखी गई है।

इतना ही नहीं महापौर एजाज़ ढेबर खदान बस्ती के रहवासियों से रूबरू हुए और उनकी परेशानियाँ समझी। कुछ महिलाओं ने राशन दुकान के ना खुलने की शिकायत भी महापौर से की, जिस पर महापौर एजाज़ ढेबर ने तत्काल कार्यवाही करते हुए राशन दुकान के संचालक को बुलाया और फटकार लगाई। साथ ही तत्काल शाम साढ़े सात बजे राशन दुकान को खुलवा कर रात 11 बजे तक यहाँ रहने वाले लगभग 100 परिवारों को पर्याप्त राशन उपलब्ध करवाया।

महापौर की संवेदनशीलता और कर्तव्यपरायणता से क्षेत्र की जनता गदगद हो गई और उन्होंने महापौर एजाज़ ढेबर को धन्यवाद ज्ञापित किया।

महापौर ने अपने सोशल मिडिया के माध्यम से भी लोगों से अपील की कि अगर आपके आसपास कोई जरूरतमंद राशन वंचित हो तो नगर निगम को अवश्य सूचित करें और आभाव में रह रहे लोगों की मदद के लिए आगे आएं।

IMG 20240420 WA0009
चेहरे की रौनक बढ़ाने के लिए अपनाएं ये 3 स्टेप्स, 15 दिनों के अंदर दिखने लगेगा नेचुरल ग्लो