रायपुर पुलिस द्वारा बी.एस.यू.पी. कालोनियों की, की गई आकस्मिक चेकिंग

92
IMG 20220505 144751
IMG 20220505 144751

Raipur police – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार दिनांक 05.05.2022 को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम श्री आकाश राव गिरिपुंजे एवं नगर पुलिस अधीक्षक विधानसभा श्री उदयन बेहार के नेतृत्व में थाना प्रभारी उरला सहित अन्य पुलिस बलों के साथ थाना उरला क्षेत्रांतर्गत सोनडोंगरी स्थित बी.एस.यू.पी. कालोनी की चेकिंग की गई। चेकिंग कार्यवाही के दौरान लगभग 960 से अधिक मकानों को चेक किया गया जिसमें कुल 95 मकानों में किरायेदार होना पाये जाने के साथ ही अधिकतर मकानों में ताला बंद होना पाया गया। कालोनी के मकानों में निवासरत व्यक्तियों व किरायेदारों का सत्यापन करने के साथ ही बाहर से आए बाहरी व्यक्तियों का भी सत्यापन कर कालोनी में गुण्डा/निगरानी बदमाशों, वारंटियों, अपराधिक तत्वों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की भी चेकिंग कर पूछताछ की गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसी प्रकार नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन श्री वीरेन्द्र चतुर्वेदी के नेतृत्व में थाना प्रभारी पंडरी सहित अन्य पुलिस बलों के साथ थाना विधानसभा क्षेत्रांतर्गत सड्डू स्थित बी.एस.यू.पी. कालोनी की चेकिंग की गई। चेकिंग कार्यवाही के दौरान लगभग 1312 से अधिक मकानों को चेक किया गया जिसमें कुल 239 मकानों में किरायेदार होना पाये जाने के साथ ही 228 मकानों में ताला बंद होना पाया गया। कालोनी के मकानों में निवासरत व्यक्तियों व किरायेदारों का सत्यापन करने के साथ ही बाहर से आए बाहरी व्यक्तियों का भी सत्यापन कर कालोनी में गुण्डा/निगरानी बदमाशों, वारंटियों, अपराधिक तत्वों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की भी चेकिंग कर पूछताछ की गई।

शासकीय कर्मियों एवं उनके परिजनों के इलाज के लिए राज्य शासन द्वारा मान्यता प्राप्त अस्पतालों की संख्या 155 हुई, छत्तीसगढ़ और राज्य के बाहर के इन अस्पतालों को मिली मान्यता