रायपुर ब्रेकिंग : साहू समाज के कद्दावर नेता ने अपने साथियों के साथ किया कांग्रेस प्रवेश 

857
ब्रेकिंग साहू समाज के कद्दावर नेता ने अपने साथियों के साथ किया कांग्रेस प्रवेश 
ब्रेकिंग साहू समाज के कद्दावर नेता ने अपने साथियों के साथ किया कांग्रेस प्रवेश 
kabaadi chacha
  • रायपुर ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी पंकज शर्मा के समक्ष साहू समाज के कद्दावर नेता निर्मल साहू ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस प्रवेश किया

रायपुर। रायपुर ग्रामीण युवा प्रत्याशी पंकज शर्मा इन दिनों लगातार चुनावी दौरे में है उनके द्वारा क्षेत्र के प्रत्येक गांव एवं वार्ड का भ्रमण किया जा रहा है इसी कड़ी में  साहू समाज के कद्दावर नेता मोवा निवासी निर्मल साहू ने अपने सैकड़ो साथियों के साथ कांग्रेस प्रवेश किया है। उनके प्रवेश के बाद श्री पंकज शर्मा ने कहां की निश्चित तौर पर श्री निर्मल साहू के कांग्रेस प्रवेश से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आगामी चुनाव में पार्टी को उक्त क्षेत्र से फायदा होगा इसके साथ ही उन्होंने श्री निर्मल साहू को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि उनके द्वारा एक अच्छा निर्णय कांग्रेस पार्टी से जुड़ने का लिया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आज कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में लगातार जनहितैषी कार्य कर रही है चाहे वह किसान, शिक्षा, स्वास्थ्य, युवा सभी के लिए सरकार द्वारा विभिन्न योजनाएं लाई जा रही हैं जिसका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है।उन्होंने कहा कि यह सरकार गांव गरीब किसान की सरकार है जो निरंतर लोगों के कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है जितने साथी इससे जुड़ते जाएंगे यह मुहिम और आगे बढ़ेगी।

IMG 20240420 WA0009
थाना सिविल लाईन क्षेत्र में चारपहिया वाहन में घुम - घुम कर सट्टा संचालित करते 4 सटोरिये गिरफ्तार