रेमडीसीवीर इंजेक्शन की काला बाजारी की कड़ी निन्दा करते है, दोषीयों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो – अमर पारवानी

69

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड़ इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन एवं कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा ने एक संयुक्त बयान में कहा है कि चेम्बर व्यापारियों के हित की बात करता है और उनकी उचित मांगों के लिए उनके साथ खडा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

श्री अमर पारवानी ने बताया कि मीडिया के माघ्यम से रेमडीसीवीर इंजेक्शन की काला बाजारी की सूचना मिली जो कि दुखद और हैरान कर देने वाली है, जिसकी हम कड़ी निन्दा करते हैं। आपदा के इस वक्त में हर संस्था अपने कई सदस्यों के साथ लोगों की सेवा में प्रयासरत है, एैसे में 16000 से ज्यादा व्यापारियों की संस्था छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स भी प्रयासरत है । चेम्बर एैसे किसी भी अनैतिक कार्य का समर्थन नहीं करता है और मांग करता है कि जो कोई व्यक्ति यदि किसी अपराध में लिप्त है, तो उसके विरूद्ध पुलिस नियमों के तहत कार्यवाही होनी चाहिए ।
श्री पारवानी ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ जांच कर कडी से कडी कार्यवाही की मांग की है ताकि एैसे कार्य करने के पूर्व कोई भी व्यक्ति हजार बार सोचे । अपने बयान में उन्होंने यह भी बताया कि पकडे गए लोगों में कोई भी व्यक्ति चेम्बर आॅफ कामर्स या जय व्यापर पैनल में किसी भी पद पर नहीं हैं ।

IMG 20240420 WA0009
22 जनवरी को स्कूल-कॉलेजों में रहेगी छुट्टी : बृजमोहन अग्रवाल