विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन, पूर्व मंत्री उमेश पटेल ने सीएम साय को कहा कठपुतली

670
पूर्व मंत्री अजय चंद्रकार ने विपक्ष पर साधा निशाना कहा - 5 साल के बजट और हमारे बजट में बहुत अंतर
पूर्व मंत्री अजय चंद्रकार ने विपक्ष पर साधा निशाना कहा - 5 साल के बजट और हमारे बजट में बहुत अंतर

रायपुर | आज विधानसभा के शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन है. राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष में काफी नोक-झोंक देखने को मिली. विपक्ष के विधायकों ने सवाल उठाते हुए कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे है. लेकिन उस बारे में कुछ नहीं कहा जा रहा है. राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सदन में जय-जय श्री राम और छत्तीसगढ़ महतारी की जय के नारे लगे. इसके साथ ही गुरुवार तक के लिए सदन स्थगित हो गई.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पूर्व मंत्री उमेश पटेल ने मुख्यमंत्री साय को कठपुतली कहते हुए कहा कि मुख्यमंत्री साय सक्षम व्यक्ति है. रायगढ़ का प्रतिनिधित्व उन्होंने किया है.वह एक कठपुतली की तरह काम कर रहे हैं.वह मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पा रहे हैं.रिमोट कंट्रोल के द्वारा वह काम कर रहे हैं, उन्हें यह जल्दी छोड़ना पड़ेगा.छत्तीसगढ़ के लोगों ने छत्तीसगढ़िया के लिए वोटिंग किया है.वह हिम्मत करके अपना फैसला सुनाएंगे तो विपक्ष उनके साथ है.

पूर्व मंत्री उमेश पटेल के रिमोट केंट्रोल वाले बयान पर पटलवार करते हुए पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने आप को सरकार मानकर चल रही है.उनके मंत्री भी अपने आप को मंत्री मान रहे हैं.अभी भी वह होश में नहीं आए हैं कि सरकार चली गई है,भरोसा खत्म हो गया है.समय के साथ-साथ निर्णय होंगे. जो मोदी जी की गारंटी है वह 100% पूर्ण करेंगे.हमारी जिम्मेदारी है हमारे मुखिया स्पष्ट कर चुके हैं.आज पहले दिन ही कांग्रेस फड़फड़ाने लगी है, थोड़ा इंतजार करिए…

IMG 20240420 WA0009
अब 12वीं तक प्रत्येक स्टूडेंट्स को मिलेंगे निःशुल्क ये चीज...जाने क्या है