संसदीय सचिव के साथ नन्हे खिलाड़ियों की अपील-कोरोना को हराना है वैक्सीन जरूर लगाना है

72

रायपुर, । संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय द्वारा कोरोना के खिलाफ चलाया जा रहा जागरूकता अभियान लगातार गति पकड़ रहा है इस जागरूकता अभियान में आज बच्चों ने भी अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए आम जनमानस से वैक्सीनेशन कराने की अपील की है।
क्षेत्रीय विधायक श्री विकास उपाध्याय द्वारा कोरोना को लेकर चलाया जा रहा जन जागरूकता अभियान आज रायपुर पश्चिम क्षेत्र के स्वामी आत्मानंद वार्ड क्रमांक 39 से शुरू हुआ। अभियान की शुरुआत में क्रिकेट के नन्हे खिलाड़ियों ने कोरोना कि भयावकता को देखते हुए आम जनों से इस मुहिम में शामिल होकर कोरोना के खिलाफ चल रहे वैक्सीनेशन में कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने व प्रत्येक जनों से टीका लगाने की अपील की।
ज्ञात हो कि संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक ने मुख्यमंत्री के संदेश को सार्थक करने अपनी पूरी ताकत लगा दी है वह नियमित रूप से रोज सुबह 6:00 बजे 1 वार्ड का दौरा कर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं इसके अलावा वे नियमित रूप से लोगों को मास्क का वितरण भी कर रहे हैं। इसके अलावा जरूरतमंदों में भाप मशीन का वितरण भी लगातार किया जा रहा है ताकि आम जनमानस इस बीमारी से बच सके।
श्री उपाध्याय ने कहा कि कोविड-19 को लेकर जागरूकता अभियान लगातार जारी है, कांग्रेस के साथियों के साथ वे लगातार इस अभियान को गति दे रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने स्वयं वैक्सीन लगाकर यह संदेश दिया है कि सब व्यक्ति लगवाएं वैक्सीन से डरे नहीं। आज बच्चों में भी इस बात की समझ आ गई है कि इस समय टीकाकरण कितना जरूरी हो गया है। श्री उपाध्याय ने कहा कि इस जागरूकता अभियान का मुख्य लक्ष्य छत्तीसगढ़ सहित राजधानी रायपुर में सभी लोगों का वैक्सिनेशन है और इसी बात का संदेश आज नन्ने बच्चों ने भी दिया है। इसीलिए वैक्सीन से डरे नही बल्कि वैक्सीन जरूर लगवाएं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर विधायक विकास उपाध्याय आज विशेष अभियान की शुरुआत कर पूरे क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की सेवा की

 

IMG 20240420 WA0009