सभापति प्रमोद दुबे ने बिज़नेस मॉडल द टैक्स फर्म का शुभारंभ किया

93
IMG 20220523 WA0009 1
IMG 20220523 WA0009 1
kabaadi chacha

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आज के समय में समस्या का समाधान ही एक सफल उद्यम को जन्म देता है, नए समय के स्टार्टअप कल्चर में taxation एवं व्यवसाय के लाइसेंसिंग की जटिलता के समाधान को देखते हुए आज रायपुर में एक विशेष नवोन्मेषी बिज़नेस मॉडल द टैक्स फर्म का शुभारंभ आज दिनांक 23.05.22 को रायपुर नगर निगम मुख्यालय में नगर निगम अध्यक्ष (स्पीकर) श्री प्रमोद दुबे जी के द्वारा हुआ, द टैक्स फर्म के नाम से नवस्थापित प्रतिष्ठान आमजन को अत्यंत ही सरल प्रक्रिया से आयकर जी एस टी , व्यवसायिक पंजीयन एवं नए स्टार्टअप के सफल संचालन हेतु ऑनलाइन सुविधा न्यूनतम दर में प्रदान करता है ।
द टैक्स फर्म के संस्थापकों के अनुसार फर्म के माध्यम से अनेकों युवाओं को रोज़गार एवं आत्मनिर्भर बनने का भी अवसर प्राप्त होगा,
विमोचन कार्यक्रम वरिष्ठ कांग्रेस महामंत्री श्री अविनय दुबे जी के सहयोग से संपन्न हुआ एवं विमोचन के अवसर पर रायपुर कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष श्री गिरीश दुबे जी का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ,सभापति महोदय श्री प्रमोद दुबे जी ने मॉडल की प्रशंसा करते हुए इसे अत्यंत उत्तम प्रभावशाली एवं समयानुकूल बताया ।
कार्यक्रम में फर्म की संस्थापक सदस्य अधिवक्ता अचला शर्मा, एम . डी श्री शिवमोहन शर्मा तकनीकी प्रभारी अधिवक्ता आशीष शर्मा जी अवं अन्य सहयोगी उपस्थित रहे ।

IMG 20240420 WA0009
क्यों और कैसे मनाते हैं-नवाखानी