CG NEWS – पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नागपुर – दिल्ली के दौरे से लौटे वापिस, नागपुर में आयोजित महारैली को बताया सफल

372
पूर्व सीएम भूपेश बघेल नागपुर – दिल्ली के दौरे से लौटे वापिस, नागपुर में आयोजित महारैली को बताया सफल
पूर्व सीएम भूपेश बघेल नागपुर – दिल्ली के दौरे से लौटे वापिस, नागपुर में आयोजित महारैली को बताया सफल
kabaadi chacha

रायपुर |  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 दिवसीय नागपुर-दिल्ली दौरे से आज रायपुर लौटे हैं. उन्होंने नागपुर में आयोजित महारैली को सफल बताया और कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. कांग्रेस संविधान और देश बचाने के लिए संकल्पित है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हसदेव अरण्य में वनों की कटाई

हसदेव अरण्य में वनों की कटाई पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि  चुनाव के पहले और चुनावी दौर में हमने कहा आप वोट बीजेपी को देंगे और अडानी को फायदा होगा. अक्सर सभाओं में मैंने यह बात कही थी. इसका असर दिखाई दे रहा है.

साय मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे

बीजीप की विष्णु देव साय के मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि  1 सप्ताह तक इंतजार करना पड़ा. छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल में जूनियर को सीनियर का पद दिया गया है और सीनियर को जूनियर का पद दिया गया है. बघेल ने कहा- यह गुजरात मॉडल है. सभी मंत्रियों को बधाई, जिनको जो जो पद मिला है वह निर्वहन करेंगे. बहुत सारे नेता पहले भी मंत्री रहे हैं. उनके परफॉर्मेंस को हम जानते हैं, लेकिन जो नए बने हैं, पहली बार विधायक बने हैं और मंत्री बने हैं उनको परफॉर्मेंस दिखाना होगा. हम सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जो जनता से वादे किए गए है उसे जल्द लागू करें. जिन्हें बड़ी-बड़ी जिम्मेदारी मिली है उन्हें अपनी परफॉर्मेंस दिखाने का अवसर है.

भगवान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है इस क्या आपको आमंत्रण मिल गया ? क्या आप जाएंगे ? इस सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले कि  कौशल्या मंदिर क्या कभी यह लोग गए थे ? हमने कौशल्या माता मंदिर का जीर्णोद्धार किया. जितने भी आस्था के केंद्र हैं उसमें हम जाते ही रहे हैं. आदिवासियों के आस्था का केंद्र हो, चाहे हिंदुओं के आस्था का केंद्र हो, चाहे सिखों का हो चाहे जैनियों का हो, चाहे वह मुसलमानों का हो, सभी जगह जहां आमंत्रित होते हैं वहां पर जाते हैं क्यों नहीं जाएंगे.

ट्रेन रद्द

वहीं प्रदेश में अभी भी ट्रेन रद्द हो रही है, इस पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा, अब तो डबल इंजन की सरकार है. अब तो ट्रेनों का परिचालन सही हो जाना चाहिए. छत्तीसगढ़ में सालों से स्थिति खराब है. जनता को अभी भी परेशानियां हो रही है.

IMG 20240420 WA0009
राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर संजीव झा ने बोला बीजेपी पर हमला