भिलाई में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने, शख्स ने नाबिलग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

464
.

दुर्ग जिले के भिलाई में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने 8वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है. नेहरू नगर के पास झाड़ियों में एक ना​बालिग बच्ची की लाश मिली. आरोपियों ने गिद्धों की तरह नाबालिग को नोंचकर झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए. जिसके बाद देर रात नाबालिग को सुपेला अस्पताल लाया गया. पुलिस ने आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरअसल ये घटना मोहन नगर थाने की है. जहां एक छठी कक्षा में पढ़ने वाली 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को आरोपी ने अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी नरेंद्र अग्रवाल जान-पहचान का फायदा उठाकर पहले उसे अपने साथ ले गया और फिर दुष्कर्म किया. चिखली का रहने वाला आरोपी नरेंद्र अग्रवाल नाबालिग बच्ची को अपनी बाइक पर घूमने के बहाने जेवरा सिरसा के सुनसान इलाके में ले गया था. नाबालिग को अधिक ब्लीडिंग होने पर आरोपी डर गया और पीड़िता को सुपेला के नेहरू नगर में छोड़कर फरार हो गया.

पीड़िता घर पहुंची तो परिजन बच्ची की हालत देखकर दंग हो गए. पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों ने को दी. इसके बाद परिजनों के साथ बच्ची ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराई. आरोपी नरेंद्र अग्रवाल दुर्ग जिले के चिखली थाना क्षेत्र का रहने वाला है और हमाली का काम करता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

CG Train Cancelled : - छत्तीसगढ़ से होकर गुजरने वाली 8 ट्रेन रद्द.