आतिशी ने भाजपा पर ईडी से छापेमारी कराकर आप पार्टी को धमकाने का लगाया आरोप

61
.

नयी दिल्ली, आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी मार्लेना ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से छापेमारी कराकर पार्टी नेताओं को धमकाने का आरोप लगाया।
सुश्री मार्लेना ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘आज सुबह से ही पार्टी नेताओं और पार्टी से जुड़े लोगों के खिलाफ ईडी की छापेमारी चल रही है।आप के कोषाध्यक्ष एवं सांसद एन.डी. गुप्ता और श्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (पीए) के आवास पर छापेमारी चल रही है। ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि ईडी कई अन्य पार्टी नेताओं के ठिकानों पर भी छापेमारी करेगी।’
उन्होंने कहा, भाजपा केंद्रीय एजेंसियों के जरिए हमारी पार्टी को दबाना चाहती है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और उनकी एजेंसियों से कहना चाहती हूं कि हम उनसे नहीं डरेंगे।’
उन्होंने आरोप लगाया, “पिछले दो वर्षों से तथाकथित शराब उत्पाद शुल्क नीति घोटाले के नाम पर ‘आप’ नेताओं को धमकी दी जा रही है। किसी के घर पर छापा मारा जाता है, किसी को सम्मन भेजा जाता है और किसी को गिरफ्तार कर लिया जाता है।”
उन्होंने कहा, “दो साल में सैकड़ों छापेमारी के बाद भी ईडी एक रुपया भी बरामद नहीं कर पाई है। दो साल बाद भी ईडी को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है और अदालत ने भी बार-बार सबूत पेश करने को कहा है।”
‘आप’ नेता ने कहा, “ईडी ने गवाहों के बयानों की ऑडियो रिकॉर्डिंग हटा दी है।”
उन्होंने ईडी को गवाहों के बयान को देश के सामने पेश करने की चुनौती दी और कहा, “ईडी को पिछले 1.5 वर्षों की सभी पूछताछ की ऑडियो रिकॉर्डिंग देश और अदालत के सामने रखनी चाहिए।”
उन्होंने ईडी को मामले से संबंधित सभी वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग अदालत में पेश करने की चुनौती देते हुए कहा, “हमने अदालत में सभी ऑडियो और वीडियो जारी करने की मांग रखी है।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
कोरोना संकट में भाजपा जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और कार्यकर्ता सतत जनसंपर्क में रहकर परेशानियों के निराकरण के लिए सक्रिय हों : पुरंदेश्वरी