चांदनी चौक लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण खण्डेलवाल के समर्थन में प्रदेश सहित देश भर के व्यापारी दिल्ली में एकत्रित हुए

100
चौक लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण खण्डेलवाल के समर्थन में प्रदेश सहित देश भर के व्यापारी दिल
चौक लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण खण्डेलवाल के समर्थन में प्रदेश सहित देश भर के व्यापारी दिल
चांदनी चौक लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण खण्डेलवाल के समर्थन में प्रदेश सहित देश भर के व्यापारी दिल्ली में एकत्रित हुए

रायपुर। देश के सबसे बड़े व्यापारिक संगठन कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री अमर पारवानी एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री जितेन्द्र दोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में चांदनी चौक लोकसभा प्रत्याशी कैट के राष्ट्रीय महासचिव श्री प्रवीण खण्डेलवाल जी के समर्थन में प्रदेश सहित देश भर के व्यापारी नेता दिल्ली में एकत्रित हुए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर पारवानी, चेयरमेन मगेलाल मालू, अमर गिदवानी, प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र दोशी, कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंहदेव, परमानन्द जैन, वाशु माखीजा, महामंत्री सुरिन्द्रर सिंह, कार्यकारी महामंत्री भरत जैन, एवं कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि आगामी 25 मई को दिल्ली में लोकसभा 2024 का चुनाव होने वाला है। चांदनी चौक से लोकसभा प्रत्याशी कैट के राष्ट्रीय महासचिव श्री प्रवीण खण्डेलवाल जी के समर्थन में प्रदेश सहित देश भर के व्यापारी नेता एकत्रित हुए है।
कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री अमर पारवानी एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री जितेन्द्र दोशी ने बताया कि श्री प्रवीण खंडेलवाल व्यापारियों के सबसे बड़े संगठन कनफेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय महासचिव हैं। उन्हें कारोबार और इकॉनोमी की अच्छी समझ है। व्यापारियों से जुड़े मुद्दों पर वह काफी मुखर रहते हैं। चांदनी चौक को व्यापारियों का गढ़ माना जाता है और यही वजह है कि बीजेपी ने इस बार इस सीट पर श्री खंडेलवाल को अवसर प्रदान किया है। भारतीय जनता पार्टी, भारत माता के लिए ईमानदारी और समर्पण के साथ काम करने वाले हर कार्यकर्ता को ना सिर्फ प्रोत्साहित करती है बल्कि और आगे बढ़ने का अवसर भी देती है। 9 करोड़ भारतीय व्यापारियों का समुदाय इस ऐतिहासिक निर्णय से प्रसन्न है। और भारत को एक महाशक्ति बनाने में भाजपा के साथ एकजुटता से खड़ा है।

श्री पारवानी एवं श्री दोशी ने आगे बताया कि श्री खण्डेलवाल के समर्थन में प्रदेश सहित देशभर के व्यापारियों ने लालकिला में एकत्रित हुए और प्रेसवार्ता कर रैली का आयोजन किया गया। श्री खंडेलवाल जी को चांदनी चौक से लोकसभा चुनाव लड़ने का अवसर देने के लिए प्रदेश के 12 लाख व्यापारी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हृदय से आभार व्यक्त करता है। उन्होंने कहा, पिछले 10 वर्षों में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश की प्रगति के लिए दिन-रात कार्यरत रहे हैं। हम प्रधानमंत्री द्वारा किए गए सभी महान एवं विकासशील कार्यों को निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता तक प्रचारित करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि विकसित भारत का दृष्टिकोण आगामी चुनावों में भाजपा को अधिक से अधिक सीटों पर पहुंचाएगा।

CG Trasnfer Breaking - बड़े पैमाने पर हुआ अफसरों का तबादला, 49 राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को किया गया इधर से उधर, देखें लिस्ट

कैट सी.जी. चैप्टर से अमर पारवानी, परमानन्द जैन, सुरिन्द्रर सिंह एवं अवनीत सिंह शामिल हुए ।