CG NEWS – BJP ने कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे के चंगाई सभा का विडिया किया जारी, कांग्रेस विधायक ने सफाई देते हुए कहा – जालंधर का वीडियो है, जिसे भाजपा बना रही है मुद्दा .

759

CG NEWS  रायपुर | छत्तीसगढ़ में एक बार फिर धर्मांतरण का मुद्दा गरमा चुका है. बीजेपी ने कांग्रेस विधायक का एक सनसनीखेज विडियो जारी किया है. जिसमें कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे अपने पति के साथ चंगाई सभा में पहुंची. जहां कांग्रेस विधायक मंच पर दावा कर रही हैं कि वह पूर्व में भी यहाँ आई थी और उन्हें आशीर्वाद मिला था और अब वह पप्पा जी की वजह से विधायक बनी है. बीजेपी द्वारा विडियो जारी किए जाने के बाद प्रदेश में धर्मांतरण को लेकर सियासत गरमा चुकी है. भाजपा ने कांग्रेस पर छत्तीसगढ़ और हिंदू संस्कृति पर चोट करने का आरोप लगाया है. वहीं वायरल वीडियो पर कांग्रेस विधायक कविता प्राणलहरे ने सफाई देते हुए कहा, यह जालंधर का वीडियो है, जिसे भाजपा मुद्दा बना रही है. भाजपा से मेरा सवाल है कि शिवरीनारायण के राम मंदिर का वीडियो भाजपा ने क्यों वायरल नहीं किया..?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विधायक लहरे कविता ने कहा, मैं सभी धर्मों के बीच जाती हूं, मंदिरों में जाती रहती हूं. भाजपा को वहां के वीडियो भी वायरल करना चाहिए. मैं बाबा गुरु घासीदास के क्षेत्र से चुनकर आई हूं. एक दिन मैं चर्च गई उसे वायरल किया जा रहा. बीजेपी गंदे सोच का परिचय दे रही है. भाजपा और कांग्रेस में यही फर्क है. एक बेटी को लज्जित करने का कार्य भाजपा कर रही है. क्या मैं बीजेपी से पूछ कर कहीं जाऊंगी क्या..? मैं हिंदू हूं, मैं सतनामी समाज की बेटी हूं.

वहीं आपको बता दें कि इस विडियों को भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने शेयर किया है. जिस पर उन्होंने निशाना साधते हुए कांग्रेस पर छत्तीसगढ़ और हिंदू संस्कृति पर चोट करने का आरोप लगाया है. अमित चिमनानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ये वीडियो पोस्ट की है. अमित ने X पर लिखा है कि ‘खुद को छत्तीसगढ़ की संस्कृति का प्रचार प्रसार करने वाला बताकर कांग्रेस ने 5 साल किसका प्रचार किया यह साफ है. छत्तीसगढ़ी और हिंदू संस्कृति पर यह चोट कांग्रेस ने एक परिवार को खुश करने के लिए की है. इसीलिए लोग कांग्रेस से घृणा करने लगे हैं. विधायक का यह हाल है तो आम आदमी का क्या होगा?

बेतहाशा बढ़ती हुई महँगाई के विरोध क़ाँग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन