CG NEWS – जिले के ग्राम अंवरी में हुआ खूनी संघर्षे, सरंपच ने परिवार वालों के साथ मिलकर पडोसी पर किया लाठी डंडे से वार, 4 लोग हुआ घायल

103
उल फितर की हार्दिक बधाई

CG NEWS | धमतरी जिले ग्राम अंवरी से एक बड़ी खबर आई है. जहां दो विवाद की वजह से खूनी संघर्षे हुआ. बिजली की पोल हटाने की बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की सरंपच ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पडोसी के उपर लाठी डंडे से वार कर दिया. जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. मामले में पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार कर बलवा का अपराध दर्ज कर लिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 दरअसल पूरा मामला ग्राम अंवरी का है. जहां बात बिजली की पोल हटाने से झगड़ा शुरू होकर और बलवे तक आ गई है. बताया जा रहा है कि बिरेझर पुलिस चौकी के ग्राम अंवरी में सरपंच पुनेश्वर साहू के भाई के घर के सामने में विद्युत पोल लगा हुआ है. वही सरपंच अपनी दबांगई दिखाते हुए विद्युत पोल को वंहा से हटाकर भुनेश्वर साहू के मकान से सटाकर लगाने की तैयारी कर रहा था. जिसको लेकर भुनेश्वर ने इसका विरोध किया.

इसी बात को लेकर सरंपच ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पडोसी की जमकर पिटाई कर दिया. जिससे 4 लोग घायल हो गए है.जिसके बाद सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. वहीं पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर सरपंच सहित 10  लोगों को बलवा सहित विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पीएससी में चयन से संबंधित याचिका पर राज्य सरकार ने दिया वक्तव्य : कहा उक्त प्रकरण की स्वयं जांच कर न्यायालय के समक्ष पेश करेंगे जवाब